Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

World: पाकिस्तान में बाढ़ से हो रही तबाही पर पीएम मोदी ने जताया दुख

देश के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार जून के बाद से पाकिस्तान में मानसून की बाढ़ से मरने वालों की संख्या 1136 तक पहुंच गई है। जिसमें पिछले 24 घंटों में 75 लोगों की मौत हुई है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बाढ़ से हो रही तबाही पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा “पाकिस्तान में बाढ़ से हुई तबाही को देखकर दुख हुआ। हम पीड़ितों, घायलों और इस प्राकृतिक आपदा से
प्रभावित सभी लोगों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं और सामान्य स्थिति की जल्द बहाली की उम्मीद करते हैं।

अभी पढ़ें Gurugram: लिफ्ट में फंसे शख्स ने निकलने के बाद सेक्युरिटी गार्ड को बेरहमी से मारा, घटना CCTV में कैद

 

 

अभी पढ़ें गौतम अदानी अब दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति, लुई वुइटन के चीफ को छोड़ा पीछे

बता दें कि देश के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार जून के बाद से पाकिस्तान में मानसून की बाढ़ से मरने वालों की संख्या 1136 तक पहुंच गई है। जिसमें पिछले 24 घंटों में 75 लोगों की मौत हुई है। मीडिया में आई खबरों में बताया गया कि मृतकों की संख्या काफी अधिक हो सकती है क्योंकि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हजारों गांव देश के बाकी हिस्सों से कटे हुए हैं और नदियों के उफनने से सड़कें और पुल तबाह हो गए हैं। भीषण आपदा का सामना करने के लिए पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मदद मांगी है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -