Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gurugram: लिफ्ट में फंसे शख्स ने निकलने के बाद सेक्युरिटी गार्ड को बेरहमी से मारा, घटना CCTV में कैद

सीसीटीवी में दिख रहा है कि लिफ्ट से बाहर आते ही आरोपी वरुण नाथ अपना आपा खो बैठे और सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारने लगे।

गुरुग्राम: नोएडा में सुरक्षा गार्ड पर हमले के बाद गुरुग्राम में भी ऐसा ही मामला सामने आया, जहां ‘द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स’ में रहने वाला एक युवक पांच मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा। आरोप है कि बाहर निकलने के बाद उसने सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा। जानकारी के बाद आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अभी पढ़ें Moose Wala murder case: गैंगस्टर लॉरेंस का भांजा सचिन बिश्नोई अजरबेजान में गिरफ्तार, भारत लाने की प्रक्रिया शुरू

पूरी घटना सोसायटी की लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि लिफ्ट से बाहर आते ही आरोपी वरुण नाथ अपना आपा खो बैठे और सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारने लगे।

गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी वरुण नाथ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है। गार्ड अशोक कुमार ने बताया कि मैंने उन्हें 3-4 मिनट के भीतर लिफ्ट से बाहर निकलने में मदद की। बाहर निकलते ही उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया।

क्या है पूरा मामला

क्लोज नॉर्थ सोसाइटी निवासी वरुण नाथ लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहा था। इस दौरान लिफ्ट रुक गई और वह फंस गया। मदद के लिए उसने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सुरक्षा गार्ड अशोक को सूचना दी। अशोक अपने साथ एक लिफ्टमैन को लेकर मौके पर पहुंचा।

अशोक ने बताया कि वरुण को लिफ्ट से बाहर निकालने में उन्हें पांच मिनट का समय लगा। इससे नाराज होकर उसने लिफ्ट से बाहर आते ही सुरक्षा गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। इस घटना से नाराज समाज के तमाम सुरक्षाकर्मी हड़ताल पर हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

अभी पढ़ें महाराष्ट्र: कमाल राशिद खान को मलाड पुलिस ने किया अरेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

सुरक्षाकर्मियों ने बंद किया काम

घटना के बाद सोसायटी के सभी सुरक्षा गार्डों ने काम करना बंद कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि वे दिन-रात मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें अपना गुलाम मानते हैं।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -