Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘रिसेप्शनिस्ट’ का राज खुला तो क्या होगा? अब मंगेतर को लेकर बिजनेसमैन को सता रहा ये डर

Illicit Relationship with Receptionist: मौज-मस्ती का खेल अब खौफनाक होता जा रहा है। जिस महिला के साथ सख्स के अवैध संबंध संबंध हैं वो अब इस रिश्ते को नाम देने, हर वक्त मिलने और अजीब मांगों के साथ आगे बढ़ाना चाहती है, लेकिन शख्स की पहले से एक मंगेतर है। अब उसे डर है कि […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 24, 2023 12:46
Share :
businessman Illicit Relationship, UK News, Viral News, World News

Illicit Relationship with Receptionist: मौज-मस्ती का खेल अब खौफनाक होता जा रहा है। जिस महिला के साथ सख्स के अवैध संबंध संबंध हैं वो अब इस रिश्ते को नाम देने, हर वक्त मिलने और अजीब मांगों के साथ आगे बढ़ाना चाहती है, लेकिन शख्स की पहले से एक मंगेतर है। अब उसे डर है कि कहीं अवैध संबंध उसकी मंगेतर के सामने खुल गए तो क्या होगा?

ये कहानी यूके की है। सख्श ने इंग्लिश न्यूज साइट द सन को बताया कि उसी 33 साल है। वह एक बार और रेस्तरां चलाता है। उसके रेस्तरां के रिसेप्शन पर एक 28 साल की लड़की काम करती है। सख्स ने बताया कि युवती अपने काम में बेहतरीन है। वह ग्राहकों के साथ जल्द ही घुल-मिल जाती है। एक दिन महिला ने शख्स ने अपने दिल की बात कही।

रिसेप्शनिस्ट की बात सुनकर पिघला शख्स

रिसेप्शनिस्ट ने शख्स ने कहा कि बेहद सुंदर होने के बाद भी लोग उसे सिर्फ यौन संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। यह सुनकर शख्स काफी गंभीर हो गया। उसने फैसला किया कि वह उसके साथ अच्छा व्यवहार करेगा। ताकि रिसेप्शनिस्ट फिर से ऐसा कुछ महसूस न करें। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गईं।

यह भी पढ़ेंः 4 फीट की लड़की को मिला 6 फीट लंबा बॉयफ्रेंड, Facebook के जरिए हुआ था प्यार

हर स्थिति में साथ देती है मंगेतर

हालांकि शख्स ने बताया कि इसी दौरान वह और उसकी 31 साल की मंगेतर एक पार्टी में गए। दोनों ने खूब मस्ती की। शख्स ने बीयर भी की। रात काफी मजेदार थी। शख्स ने बताया कि नशे में होने के कारण वह तोड़ा गंदा था, लेकिन मंगेतर ने उससे कुछ नहीं कहा। न ही कोई आपत्ति जताई। उधर, रेस्तरां में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट पर उसके नजदीक आती जा रही थी।

ऑफिस के अंदर भी बनाए संबंध

सख्स ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट से ऑफिस में रहने के दौरान शारीरिक संबंध बढ़ने लगे। वह ऑफिस में आने और मुझसे लिपटने लगी है। मैं बहुत डर गया था। शख्स ने कहा कि वह अगर कभी गए तो… इस पर वह हंसने लगी। शख्स ने कहा कि हमने ऑफिस में अब तक 3 बार शारीरिक संबंध बनाए हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह बंद हो।

मिलना कम किया तो लगे ये आरोप

उधर, रिसेप्शनिस्ट ने मुझे हर समय फोन करना शुरू कर दिया है। मुझसे तुरंत मिलने की मांग करने लगी है। उन्होंने कहा कि जब मैंने इस सब को थोड़ा कम करना शुरू किया तो उसने बाकी पुरुषों की तरह मुझ पर भी आरोप लगाया। कहा कि सभी लोग उसे सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ही इस्तेमाल करते हैं। अब शख्स को डर है कि जिस भी दिन ये जिन्न बोतल से बाहर आएगा, उस दिन बड़ा विवाद होगा।

दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Sep 24, 2023 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें