Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

रूसी राष्ट्रपति पुतिन के ब्रेन माने जाने वाले अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी की कार धमाके में मौत, टारगेट अटैक से मॉस्को में हडकंप

मॉस्को के बाहर एक कार में बम विस्फोट में रूसी राष्ट्रपति पुतिन के करीबी अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी की हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली: रूसी राष्ट्रपति पुतिन के करीबी अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी की शनिवार देर रात हत्या कर दी गई। मॉस्को के बाहर एक कार में बम विस्फोट किया गया, जिसमें अलेक्जेंडर की बेटी डारिया डुगिन की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक डारिया डुगिन एक म्यूजिक प्रोग्राम से घर वापस लौट रही थीं, तभी उनकी गाड़ी में ब्लास्ट हो गया।

अभी पढ़ें  गिरफ्तारी से बचने के लिए इमरान खान पहुंचे इस्लामाबाद HC, दायर की अग्रिम जमानत याचिका

अलेक्जेंडर डुगिन रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के काफी करीबी और खास माने जाते थे। मॉस्को के बाहर कार में ब्लास्ट होने से डारिया डुगिन की मौत हो गई। वहीं रूसी मीडिया ने भी जताई हत्या की आशंका जताई है। कहा जा रहा है जिस कार में धमाका हुआ उसमें अलेक्जेंडर डुगिन जाने वाले थे, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव के चलते नहीं गए।

अभी पढ़ें  पिता के लिए लिखती थी लेख, पुतिन के ‘दिमाग’ कहे जाने वाले डुगिन की बेटी डारिया

जानकारी के मुताबिक डारिया डुगिन को इस साल जुलाई में ब्रिटेन की ओर से रूस के लोगों पर लगाई गई पाबंदियों में शामिल किया गया था। 60 वर्षीय अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी डारिया लेखिका थीं। उन्हें अपने पिता के ‘सलाहकार’ के रूप में जाना जाता था। रूस ने जब यूक्रेन पर हमला किया था तो डारिया डुगिन ने भी इस हमले का समर्थन किया था।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -