Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

VIDEO: अमेरिका में एयरशो के दौरान हवा में टकराए दो फाइटर जेट, छह लोगों के मौत की आशंका

Dallas Airshow: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दोनों विमान टकराने के बाद जमीन पर गिरते हैं और आग के गोले में तब्दील हो जाते हैं। 

Dallas Airshow: अमेरिका के डलास में एक एयरशो के दौरान दो फाइटर जेट आपस में टकरा गए। हादसे में दोनों विमानों के क्रू मेंबर्स समेत छह लोगों की मौत की आशंका है। जानकारी के मुताबिक, जिन दो फाइटर जेट की टक्कर हुई है, उनमें बोइंग बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस बमवर्षक और एक बेल पी-63 किंगकोबरा लड़ाकू विमान शामिल है।

बताया जा रहा है कि बोइंग बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस बमवर्षक और बेल पी-63 किंगकोबरा लड़ाकू विमान दोपहर 1:20 बजे डलास कार्यकारी हवाई अड्डे पर विंग्स ओवर डलास एयरशो में टकरा गए और हादसे के शिकार हो गए।

अभी पढ़ें Istanbul Explosion: इस्तांबुल में भीड़भाड़ वाले बाजार में तेज धमाका, 6 की मौत और 53 घायल

 

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने ट्विटर पर कहा कि बोइंग बी-17 द्वितीय विश्व युद्ध के दौर का बमवर्षक विमान था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों विमानों को टकराते दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों विमान टकराने के बाद जमीन पर गिरते हैं और आग के गोले में तब्दील हो जाते हैं।

अभी पढ़ें मिस्र में बड़ा हादसा: बस नहर में गिरी, 22 की मौत और 6 घायल

स्मारक वायु सेना के अध्यक्ष हैंक कोट्स ने कहा कि आपदा में शामिल चालक दल के सदस्यों के परिवारों को सहायता की पेशकश की जाएगी। उन्होंने यह कहने से इनकार कर दिया कि कितने लोगों के मारे जाने की आशंका थी, लेकिन उन्होंने कहा कि बी-17 में आमतौर पर चार से पांच चालक दल होते हैं जबकि पी -63 में केवल पायलट के लिए एक सीट होती है।

अभी पढ़ें – दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -