Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Istanbul Explosion: इस्तांबुल में भीड़भाड़ वाले बाजार में तेज धमाका, 6 की मौत और 53 घायल

Breaking: इस्तांबुल में तेज विस्फोट हुआ है। यह विस्फोट पर्यटकों के बीच लोकप्रिय तकसीम स्क्वायर पर हुआ है। अब तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 53 लोगों के घायल होने की सूचना है। यह विस्फोट भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुआ है। जिससे आसपास के लोग काफी सकते में हैं। घटना के बाद […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Nov 14, 2022 11:50
Share :
विस्फोट के बाद घटनास्थल का फोटो

Breaking: इस्तांबुल में तेज विस्फोट हुआ है। यह विस्फोट पर्यटकों के बीच लोकप्रिय तकसीम स्क्वायर पर हुआ है। अब तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 53 लोगों के घायल होने की सूचना है। यह विस्फोट भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुआ है। जिससे आसपास के लोग काफी सकते में हैं। घटना के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील है।

अभी पढ़ें VIDEO: अमेरिका में एयरशो के दौरान हवा में टकराए दो फाइटर जेट, छह लोगों के मौत की आशंका

 

 

विस्फोट की जो वीडियो सामने आ रहीं हैं उसमें कई लोग सड़क पर बेसुध पड़े दिखे रहे हैं। इन लोगों को लोग उठाने का प्रयास कर रहें हैं। लेकिन सड़क पर पड़े यह लोग कोई हरकत करते नजर नहीं आ रहे। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार व अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे।

 

https://twitter.com/Shahzadinsafi/status/1591789345488490496?s=20&t=CCGW-ibwJXT-Ynx0YcpoRw

 

अभी पढ़ें सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की पाकिस्तान यात्रा स्थगित, यह है वजह  

वीडियो में कुछ लोग पैदल मार्च कर रहें हैं। वह अपनी मांगों को लेकर सुनाई दे रहें हैं। उनके हाथों में बैनर दिख रहें हैं। इसमें महिलाएं भी शामिल हैं। इस बीच अचानक बम विस्फोट होता है। जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो जाती है। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं।

अभी पढ़ें – दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 13, 2022 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें