Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Video: ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवक को मारे थप्पड़, लात-घूसों से की पिटाई, अब दिया क्लेरिफिकेशन

Viral Video: यह पूरी घटना दिनदहाड़े हुई। जब पुलिसकर्मी युवक को पीट रहे थे तो सड़क पर वाहनों की आवाजाही हो रही थी। घटनास्थल के आसपास भी काफी लोग मौजूद थे।

Edited By : Amit Kasana | Updated: Feb 10, 2024 18:23
Share :
Mumbai Traffic Police
युवक को पीटते पुलिसकर्मी

Viral Video: आए दिन सड़कों पर लोगों के ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से उलझने के वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों महाराष्ट्र ट्रैफिक पुलिस के दो कर्मियों द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नेटिजन्स इस वीडियो पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। लोगों ने महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों से आरोपी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है।

एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए 

महज 30 सेकंड के इस वीडियो में बाइक सवार दो पुलिसकर्मी एक फ्लाईओवर के नीचे युवक को रोकते हैं। इसके बाद बाइक से उतरकर एक पुलिसकर्मी युवक की जमकर पिटाई करने लगता है। एक के बाद एक युवक को कई थप्पड़ रसीद करता है। जब इससे भी उसका मन नहीं भरता तो वह उसकी लात-घुसों  से उसे पीटता है। किसी तरह युवक पुलिसकर्मी से बचकर किनारे में एक दीवार पर बैठ जाता है। पुलिसकर्मी वहां पर भी जाकर उससे उलझता है।

वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

जानकारी के अनुसार यह वीडियो संभाजी नगर का है। किसी कार सवार व्यक्ति ने इसे अपनी कार के अंदर से बैठकर बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र पुलिस अधिकारियों से आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया कि संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई है।

दिनदहाड़े हुई घटना किसी ने नहीं किया विरोध

यह पूरी घटना दिनदहाड़े हुई। जब पुलिसकर्मी युवक को पीट रहे थे तो सड़क पर वाहनों की आवाजाही हो रही थी। घटनास्थल के आसपास भी काफी लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी पुलिसकर्मियों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई। बड़ी संख्या में नेटिजन्स वीडियो के कमेंट में पुलिसकर्मियों को आए दिन लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार करने और लोगों को तंग करने की बात कर रहे हें।

First published on: Feb 10, 2024 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें