Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

लिफ्ट में अकेली औरत देख छेड़खानी पर उतरा तो वहीं पर हो गया हिसाब; देखें Video

Crime Against Women Viral Video: दुनिया का कोई कोना नहीं, जहां नारीशक्ति के अपमान की कोई न कोई घटना आए दिन घट नहीं जाती। हालांकि कानून अपना काम करता है और ये सब बात की बातें मानकर गलत नीयत वाले लोग बाज नहीं आते। कहीं भी शुरू हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Oct 1, 2023 19:43
Share :

Crime Against Women Viral Video: दुनिया का कोई कोना नहीं, जहां नारीशक्ति के अपमान की कोई न कोई घटना आए दिन घट नहीं जाती। हालांकि कानून अपना काम करता है और ये सब बात की बातें मानकर गलत नीयत वाले लोग बाज नहीं आते। कहीं भी शुरू हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में देखा जा सकता है कि किस तरह एक असामाजिक तत्व अकेली महिला के साथ लिफ्ट में ही छेड़खानी पर उतर आया और फिर बिना किसी इफ एंट बट के ऑन द स्पॉट उसका हिसाब हो गया। आइए जरा विस्तार से समझें, क्या है पूरा माजरा…

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिफ्ट में एक महिला और एक पुरुष के अलावा कोई और नहीं है। महिला अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए लिफ्ट के खुलने का इंतजार कर रही है और शायद अपने मोबाइल फोन पर कोई वीडियो देख रही है। किसी महिला को अकेले देखकर पुरुष का दिमाग गलत दिशा में चलने लगता है। पहले वह महिला का पीछा करता है और फिर उसके पास जाने लगता है। शख्स को पास आता देख महिला पहले तो डर जाती है और फिर उससे दूर जाने के लिए लिफ्ट के दूसरी तरफ चली जाती है, लेकिन वह आदमी फिर भी नहीं हिलता।

<

>

महिला ने सिखाया भयानक सबक

गजब तो तब हो जाता है, जब महिला की चुप्पी को उसकी कमजोरी समझ यह शख्स उसके साथ छेड़खानी करने लग जाता है, लेकिन जैसे ही उसने गलत तरीके से छूने की कोशिश की, महिला का पारा हाई हो जाता है। वह उसका हाथ दूर धकेलते हुए उसे मरोड़ देती है और फिर जोर का थप्पड़ मार देती है। एक थप्पड़ से ही छिछोरे की हालत खराब हो जाती है और वह लड़खड़ाने लग जाता है। इसके बाद महिला ने शख्स पर दो और वार किए तो वह वहीं गिर गया। वीडियो खत्म होने तक शख्स को सबक सिखाने के बाद महिला लिफ्ट से बाहर चली गई, जबकि शख्स घायल हालत में वहीं पड़ा हुआ है।

First published on: Oct 01, 2023 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें