Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

डंडे मारे, कपड़े फाड़े, निर्वस्त्र कर महिला को घुमाया, MP में शर्मसार करने वाली घटना

मध्य प्रदेश से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। महिला ही महिला की दुश्मन बन गई। कुछ महिलाओं ने एक महिला के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। इसे लेकर वीडियो सामने आया है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 27, 2024 21:41
Share :
मध्य प्रदेश से सामने आई शर्मनाक घटना।

मध्य प्रदेश से शर्मसार करने देने वाला एक वीडियो सामने आया है। कुछ औरतें इस वीडियो में एक महिला की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही हैं। महिलाओं ने पहले उस पीड़ित महिला पर जमकर डंडे बरसाए और फिर उसके कपड़े फाड़ दिए। इस पर भी महिलाओं का मन नहीं भरा तो उन्होंने नग्न हालत में उस महिला को पूरे गांव में घुमाया।

इंदौर के गौतमपूरा थाना क्षेत्र में स्थित बछोड़ा गांव में यह घटना घटी है। गांव की 5 से 7 महिलाओं ने सरेआम एक महिला को जमकर पीटा। बातचीत के दौरान पीड़िता की इन महिलाओं से बहस हो गई थी। इस पर ये महिलाएं नाराज हो गईं और उन्होंने पूरे गांव के सामने महिला के साथ मारपीट की और फिर कपड़े फाड़कर उसे नग्न अवस्था में घुमाया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

First published on: Mar 27, 2024 09:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें