---विज्ञापन---

सतना में कांग्रेस पर जमकर गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- भाजपा है 24 कैरेट का सोना

Defense Minister Rajnath Singh Targets Congress: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को मध्य प्रदेश के सतना पहुंचे। यहां उन्होंने नागौद में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Apr 11, 2024 18:40
Share :
कितने अमीर हैं नेताजी।

Defense Minister Rajnath Singh Targets Congress: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों द्वारा चुनाव का प्रचार प्रसार जारी है। प्रदेश के सतना में गुरुवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आए। यहां उन्होंने सतना के नागौद में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की दुनिया में भाजपा 24 कैरेट का खरा सोना है। भाजपा जो कहती है वो करती है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को जंग लगा लोहा बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास 50 साल का समय था, लेकिन वो भारत को शिखर तक नहीं ले जा सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धन-दौलत, इकोनॉमी के मामले में हमारा भारत दुनिया में 11वें स्थान पर था। आज वहीं भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी इकोनॉमी है। 2024 के खत्म होते ही हम भारत को दुनिया की टॉप 3 के स्थान पर खड़ा करेंगे। भारत को विश्व की आर्थिक शक्ति बनेंगे।

First published on: Apr 11, 2024 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें