Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: कस्टमर को पैकेट पकड़ाने के लिए ट्रेन के पीछे दौड़ा डिलीवरी बॉय

इंटरनेट पर अजीबो गरीब कॉन्टेंट की कोई कमी नहीं है और समय-समय पर ऐसे वीडियोज हमे देखने को मिलते ही जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार और फिल्मी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है।

मुंबई: इंटरनेट पर अजीबो गरीब कॉन्टेंट की कोई कमी नहीं है और समय-समय पर ऐसे वीडियोज हमे देखने को मिलते ही जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार और फिल्मी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जो एक डंज़ो डिलीवरी एजेंट के डेडिकेशन को दर्शा रहा है।

वीडियो में ये डिलीवरी बॉय ट्रेन में मौजूद अपने कस्टमर को उसका सामान पहुंचाने के लिए ट्रेन के पीछे भागते देखा जा सकता है। क्लिप में देखा जा सकता है कि डिलीवरी एग्जिक्यूटिव के हाथ में एक पैकेट है और वो ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी महिला को पकड़ाने के लिए पूरी ताकत के साथ दौड़ रहा है।

हालांकि, इस दिलचस्प वीडियो का अंत काफी शानदार होता है और डिलीवरी बॉय अपने कस्टमर तक सामान की डिलीवरी सकुशल कर देता है। क्लिप को मुंबई स्थित सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और इसे 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, और नेटिजेंस को ये वीडियो देख ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाइमैक्स सीन की याद आ गई है, जब सिमरन राज के लिए ट्रेन के पीछे भाग रही होती है। वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “पुष्पा झुकेगा नहीं, डंज़ो रुकेगा नहीं”। वहीं नेटिजेंस ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ये प्रमोशन के हकदार है।”, दूसरे ने लिखा, ‘डीडीएलजे रीमेक’।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -