Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

वडोदरा: पति एक औरत हुआ करता था, शादी के 8 साल बाद पत्नी को पड़ा मालूम तो आ गया भूचाल

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा की एक 40 वर्षीय महिला यह जानकर हैरान रह गई कि जिस व्यक्ति से उसकी शादी को 8 साल हो गए थे, वह 2014 से पहले एक महिला थी और पुरुष बनने के लिए उसकी सेक्स-चेंज सर्जरी हुई थी। गोत्री थाने में दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में शीतल ने विराज वर्धन (पहले जिसका नाम था विजयता) पर ‘अप्राकृतिक यौन संबंध’ और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शीतल ने प्राथमिकी में उसके परिवार के सदस्यों का भी नाम लिया।

2014 में औपचारिक रूप से शादी की

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने कहा कि वह नौ साल पहले एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए दिल्ली के रहने वाले विराज से मिली थी। उनके दिवंगत पूर्व पति की 2011 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, उस समय उनके पीछे एक 14 वर्षीय बेटी थी। उन्होंने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में 2014 में औपचारिक रूप से शादी की थी और यहां तक कि अपने हनीमून के लिए कश्मीर भी गए थे।

बहानेबाजी की

पुलिस ने मामले पर कहा, ‘पहले शादी करने को लेकर आनाकानी की और कई दिनों तक बहाने बनाता रहा। जब शीतल ने उसपर दबाव डाला, तो उसने दावा किया कि कुछ साल पहले रूस में उसके साथ हुई एक दुर्घटना ने उसे यौन संबंध बनाने में असमर्थ बना दिया था।’

आरोपी ने महिला को आश्वासन दिया कि वह एक छोटी सी सर्जरी के बाद पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएगा। जनवरी 2020 में, उसने पत्नी से कहा कि वह अपना वजन कम करने के लिए सर्जरी करवाना चाहता है और प्रक्रिया के लिए कोलकाता चला गया। हालांकि, बाद में उन्होंने सच्चाई का खुलासा किया और कहा कि उन्होंने वास्तव में पुरुष अंगों को प्रत्यारोपित करने के लिए एक सेक्स-चेंज सर्जरी की। महिला ने कहा कि उसने उसे सर्जरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना शुरू कर दिया और उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से बात की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। गोत्री पुलिस निरीक्षक एमके गुर्जर ने कहा कि आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और उसे वडोदरा लाया गया है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -