Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

खुदा का नाम लेकर बाप ने अपने कलेजे के टुकड़े को समुद्र में फेंका, वजह जानकर रूह कांप जाएगी

नई दिल्ली: प्रवासियों से भरे एक नाव में खाना, पानी और पेट्रोल खत्म हो गए। इस नाव में 32 लोग सवार थे। ये सभी इटली से निकले थे और बीच समुद्र में जिंदगी और मौत के बीच झूलने लगे। हालांकि जबतक रेस्क्यू टीम पहुंचती इससे पहले ही हालत बिगड़ने की वजह से नाव पर मौजूद 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले में 3 बच्चे और 3 महिलाएं थीं।

जब हालात बिलकुल बिगड़ गए तो एक पिता ने अपने बेटे के शव को कपड़े में बांधकर समुद्र में फेंक दिया। इस दर्दनाक मंजर का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो देखकर ही समझ आ रहा है कि उस समय स्थिति कितनी भयानक रही होगी। बताया जा रहा है कि बच्चे को फेंकने वाला शख्स सीरिया का मूल निवासी है, जो अपनी जिंदगी में नए बदलावों के लिए हमेशा के लिए परिवार के साथ अवैध तरीके से इटली जा रहा था।

जब पिता अपने बेटे के शव को फेंकता है तो अल्लाह हू अकबर बोलता है। 27 अगस्त को 32 प्रवासियों से भरी हुई नाव तुर्की के अंताल्या शहर से इटली के पोजालो के लिए निकली थी। यात्रा काफी लंबी थी, लेकिन नाव पर सामान इतना नहीं था कि लंबे सफर तक चल पाए।

खाने-पीने के सामान खत्म हुए तो भूख-प्यास से हालत बिगड़ने लगी जब कुछ नहीं समझ आया तो सभी लोगों ने जिंदा रहने के लिए समुद्र का नमकीन पानी टूथपेस्ट में मिलाया और अपनी भूख मिटाई। 6 महिलाएं और बच्चे समुद्री पानी को नहीं झेल पाए और बुरी तरह बीमार पड़ गए। धीरे-धीरे इन लोगों ने दम तोड़ दिया।

कई दिन बीते और शव सड़ने लगे तो वहां मौजूद उनके परिवारों ने शवों को पानी में फेंकना शुरू कर दिया। कपड़े को कफन बनाया और समुद्र में फेंकने लगे। शव फेंकने वालों में एक पिता भी था, जिसका बेटा मर गया था।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -