Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ऑनलाइन ऑर्डर किया था रोल, मिला लोहे का टुकड़ा, स्विगी का जवाब सुन हैरत में रह गया कस्टमर

Swiggy Online Food Order : बेंगलुरु के शख्स ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था, खाने में उसे लोहे का टुकड़ा मिला। शख्स Reddit पर पोस्ट लिखकर बताया है कि आखिर कस्टमर केयर क्या जवाब मिला।

Edited By : Avinash Tiwari | Jan 13, 2024 08:00
Share :
piece of iron was found in the roll
खाने में मिला लोहे का टुकड़ा

Swiggy Online Food Order: ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का प्रचलन लगातार बढ़ता जा रहा है, पिछले कुछ दिनों से लगातार ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाले कस्टमर शिकायत कर रहे हैं। अब एक और मामला बेंगलुरु से सामने आया है, यहां एक शख्स ने रोल ऑर्डर किया, जब वह खाने लगा तो अजीब सा लगा। उसने देखा तो उसमें लोहे का एक टुकड़ा था। जब उसने इसकी शिकायत की तो हैरान करने वाला जवाब मिला

reddit पर एक शख्स ने लिखा कि बेंगलुरु से मैंने एक शावर्मा ऑर्डर किया था। ऑर्डर स्विगी से किया था। कुछ देर में ऑर्डर आ गया और जब मैंने खाना शुरू किया तो मुझे कुछ कुरकुरा लगा, मुझे आश्चर्य हुआ कि यह फ्लेम ग्रिल से एक धातु का टुकड़ा था जिसका उपयोग शावर्मा की तैयारी के लिए किया गया था।

इसके बाद जब शख्स ने स्विगी से इसकी शिकायत की तो उन्होंने इस मामले को बेहद हल्के में लिया। दरअसल स्विगी एजेंट की तरफ से ग्राहक को 50 रुपये रिफंड देने की बात कही गई। इस पर शख्स ने लिखा कि स्विगी सपोर्ट एजेंट को मामले को इतने हल्के में लेते देख मैं बहुत हैरान था। क्या मेरे पास इस अन्याय के खिलाफ कानूनी रूप से लड़ने या संबंधित अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट करने का कोई तरीका है जो इस पर कार्रवाई करेंगे?

Customer Safety & Support in India
byu/sterlingcrises inbangalore

reddit पर जवाब देते हुए एक शख्स ने लिखा कि इसीलिए हमेशा खाना ऑर्डर करने से पहले बार बार रिव्यु चेक करना चाहिए। एक ने लिखा कि कोर्ट जाएं, इसकी शिकायत करें। इसके बाद तो स्विगी के अधिकारी आपसे केस वापस लेने के लिए मिन्नतें करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि आजकल स्विगी को पता नहीं क्या हो गया है, इतनी घटिया सर्विस की उम्मीद तो नहीं थी।

यह भी पढ़ें : ‘मेरी गाड़ी रुकनी नहीं चाहिए, बता दे रहा हूं’, सड़क पर जाम देखते ही भड़के SSP, वीडियो वायरल

बता दें कि यह पोस्ट वायरल हो गई है, 500 से अधिक लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और अधिकतर लोगों ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है। कुछ लोगों का कहना है कि अब इन्हें छोड़ने जैसा कुछ नहीं है, लगातार इस तरह की गलतियों से ये नहीं सीखेंगे। अब इन पर कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता है।

First published on: Jan 13, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें