Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: चिकन बिरयानी नहीं मिली तो युवक ने फूंक दिया रेस्टोरेंट

पेट्रोल दुकान के गेट पर डाला। फिर उसमें माचिश से आग लगा दी।

Viral Video: रेस्टोरेंट में खाना खराब मिलने, खाना देरी से मिलने आदि कारणों से आपसे ग्राहक व रेस्टोरेंट संचालकों में झगड़ा होने की बात सुनी या देखी होगी। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनपसंद खाना नहीं मिलने पर एक युवक ने रेस्टोरेंट की फूंक डाला।

यह Viral Video न्यूयॉर्क का है। दरअसल, जिस युवक ने रेस्टोरेंट में आग लगाई उसे चिकन बिरयानी खानी थी। लेकिन रेस्टोरेंट में बिरयानी खत्म हो गई थी। इस बात से गुस्साए युवक ने रेस्टोरेंट पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वीडियो में आग लगाता युवक साफ दिखाई पड़ रहा है।

Viral Video में एक युवक बंद होने के बाद रेस्टोरेंट पहुंचा। पहले वह कुछ देर उसके बाहर खड़ा रहा। जब उसे लगा कि उसे कोई नहीं देख रहा है उसने पेट्रोल दुकान के गेट पर डाला। फिर उसमें माचिश से आग लगा दी। बस फिर क्या था दुकान कुछ पल में ही धूं धूं कर जल गई। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने सफाई दी है कि वह नशे में था और उसे स्सा आ गया” जिस कारण उसने यह सब किया।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -