Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video : गुण मिल रहे थे, अंगूठी भी दे दी, वरमाला से पहले हनीमून पर कुछ ऐसा बोली, लड़के ने तोड़ दी ‘शादी’

maldives and lakshadweep controversy : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने हनीमून पर मालदीव जाने की बात कही तो लड़के ने नाराजगी व्यक्त करते हुए रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर दिया।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Jan 13, 2024 19:01
Share :
dispute between the couple regarding Maldives, the relationship broke!
शादी के लिए पहली बार मिलने पहुंचे कपल के बीच मालदीव को लेकर हुआ 'विवाद'! वीडियो वायरल हो रहा है।

maldives and lakshadweep controversy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप दौरे के बाद मालदीव और भारत के रिश्ते में  तनाव पैदा हो गया है। मालदीव के कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की और उनके दौरे का मजाक बनाया। बड़ी संख्या में भारतीयों ने मालदीव का बहिष्कार करने का एलान कर दिया और लक्षद्वीप में पर्यटन बढ़ाने की बात पर सहमति जताने लगे। अब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने हनीमून पर मालदीव जाने की बात कही तो लड़का भड़क गया।

वायरल वीडियो स्क्रिप्टेड है लेकिन मालदीव और लक्षद्वीप विवाद के बीच यह खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अरेंज मैरिज के लिए एक लड़का और लड़की पहली बार मिलने के लिए होटल पहुंचे। दोनों की पसंद एक जैसी थी लेकिन हनीमून पर मालदीव जाने की बात पर दोनों में विवाद हो गया और लड़का रिश्ता तोड़कर चला गया।

वीडियो में लड़के ने कहा कि अब सबकुछ मेल खा रहा है बस एक सवाल, हम हनीमून के लिए कहां जाएंगे? इस पर लड़की ने कहा -मालदीव। यह सुनते ही लड़का भड़क गया और बोला- मालदीव नहीं लक्षद्वीप ! उसने होटल के वेटर को बुलाकर कहा- टेबल का बिल भी यही भरेगी। इसके बाद लड़का वहां से चला गया।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि अरे वो लड़का, लड़की को पहनाई अंगूठी को वापस लेना भूल गया। एक ने लिखा कि लक्षद्वीप के चक्कर में वह अपना ही नुकसान करवा लिया, कम से कम अंगूठी तो वापस ले लेता। एक अन्य ने लिखा कि लड़की का मोये मोये हो गया यार!

यह भी पढ़ें : पानी में रहकर भी पानी नहीं पीता ये जानवर, जानते हैं आप?

एक अन्य ने लिखा कि बाकी पसंद मिलती या ना मिलती, बस लक्षद्वीप पर पसंद मिल जाती तो भी शायद शादी हो जाती। एक X यूजर ने लिखा कि मालदीव का बॉयकॉट करने का ये तरीका भी अच्छा है। एक ने लिखा कि भले ही ये वीडियो स्क्रिप्टेड है लेकिन है बड़ा मजेदार। लोगों को समझना चाहिए कि देश के साथ खड़े रहने में ही भलाई है।

First published on: Jan 13, 2024 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें