Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली मेट्रो में यात्रियों की लड़ाई का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- मनोरंजन होते रहना चाहिए

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो के तरह- तरह के वीडियो अक्सर देखने को मिलते है। लोग लाइक्स पाने के लिए वीडियो बनाकर पोस्ट कर देते है। मेट्रो की मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Dec 11, 2023 19:57
Share :

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया इन्फलूएंसर्स ने दिल्ली मेट्रो को वीडियो वायरल करने का ठिकाना समझ लिया है, यही कारण है कि आए दिन दिल्ली मेट्रो में बनने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, ताजा वायरल वीडियो दो यात्रियों की आपसी मारपीट का है। दिल्ली मेट्रो में हुई मारपीट की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि दो यात्री एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे और घूसे से मार रहे हैं।

इतने में कोई व्यक्ति मारपीट का वीडियो अपने फोन पर शूट कर लेता है और देखते-देखते यह वायरल हो जाता है यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @abhijeet roy ने शेयर किया है, जिसे उन्होंने “दिल्ली मेट्रो में एक सामान्य दिन” के साथ शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो यात्री मेट्रो कोच के गेट के पास मुक्का-मुक्की कर रहे हैं, इस घटना को देखकर सभी यात्री हैरान रह गए।

1 लाख से 38  हजार से ज्यादा मिले लाइक्स

सोशल मीडिया पर पब्लिश होते ही इस वीडियो को लगभग 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने तरह- तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “लगता है एनिमल देखकर आए थे,” जबकि दूसरे ने कहा, “मैंने इतना मेट्रो में घूम लिया है, पर ऐसी लड़ाई कभी नहीं देखी।” वही एक ने बोला Waaoo waaoo waao Just looking like a waaoww  साथ ही अन्य यूजर्स ने भी गुस्सा और आश्चर्य जताया है। वही यूजर्स बोले मनोरंजन होते रहना चाहिए।

यह भी पढ़े:  “गुलाबी शरारा” गाने की धुन पर टीचर ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके, देख लोग बोले- हमें भी स्कूल में चाहिए दाखिला

यह भी पढ़े: यहां बिना किसी स्टाफ के चलता है पूरा रेस्टोरेंट, फूड ब्लॉगर का वीडियो हुआ वायरल

अधिकतर वीडियो होते हैं वायरल

वीडियो में दिखी मारपीट की घटना को देख मेट्रो के अन्य यात्रियों ने भी गुस्सा जताया। आए दिन मेट्रो के अंदर मारपीट की घटनाए होती हैं। कुछ लोगों ने लड़ाई रोकने की कोशिश की है, वीडियो में उनकी आवाज सुनी जा सकती है। वीडियो के बारे में बातचीत करते हुए एक यात्री ने कहा कोई नहीं भाई लड़ाई खत्म करो और इसे रोकने का प्रयास किया है। इस दौरान, किसी ने पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया।

First published on: Dec 11, 2023 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें