Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: Nimrit Kaur ने Shalin Bhanot को बताया सबसे ज्यादा ‘अकड़बाज’, इससे होगी नई लड़ाई की शुरुआत?

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का एक और हफ्ता निकल गया है और 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) का समय आ गया है। जहां जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का एक और हफ्ता निकल गया है और ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) का समय आ गया है और इस हफ्ते शो पर शिरकत करेंगी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) साथ सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को प्रमोट करने पहुंचे हैं।

अभी पढ़ें Shah Rukh Khan ने ड्रोन कैमरे से रिकॉर्ड किया फैंस का हुजूम, मन्नत का भी करवाया दीदार

इसके अपकमिंग एपिसोड से पहले कुछ खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर और सनी कौशल ‘बिग बॉस 16’ के घर में कदम रखते हुए और घरवालों से बातचीत करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कलर्स शो में दोनों कलाकार अपनी आगामी सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ का प्रचार करेंगे।

इस एपिसोड में, जान्हवी एक गेम खेलती दिखाई देंगी, जिसका नाम है “हू इज़ मोर लाइकली टू?”, इसमें वो एक प्रश्न के साथ प्रतियोगियों के दो नाम देती हुई दिखाई देंगी।

अभी पढ़ें Vicky Kaushal ने मां के जन्मदिन पर साझा किया क्यूट वीडियो, Katrina Kaif ने भी सासू मां के लिए दी प्रतिक्रिया

इस दौरान वो निमृत (Nimrit Kaur) को बुलाती हैं और उनसे पूछती है कि “सबसे ज्यादा अकड़ किसमें है” साथ ही ऑप्शन में गौतम विग और शालीन भनोट का नाम देती हैं।

इसपर निमृत ने शालीन का नाम लिया और कहा: “वह जो भी रवैया दिखाते हैं … इससे पता चलता है कि उनमें बहुत अकड़ है।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -