Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

सर्दी की दस्तक से पहले आने लगे डरावने Video सामने, देखें गीजर चालू कर बाथरूम में घुसते ही कैसे लग गई आग

Before Winter Comes Geyser Explosion Videos Start Surfacing: अभी तो सर्दी ने दस्तक दी ही है और अब से पहले बाथरूम में गीजर मे धमाके के वीडियो सामने आने लग गए हैं।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 5, 2023 22:56
Share :
Ajab Gajab,Khabre jara hatke,Weird news,Lifestyle News in

भारत में ठंड ने दस्तक दे दी है और इसी के साथ लोगों के गुसलखानों से डरावने वीडियो सामने आना शुरू हो गए हैं। असल में आधे नवंबर के बाद देश के अधिकांश हिस्सों में काफी ठंड हो जाती है। कई लोग इस ठंड में नहाना कम कर देते हैं और जो लोग इस ठंड में नहाने की हिम्मत करते। लोग पहले के समय में लोग गैस चूल्हे पर पानी गर्म करते थे। इसके बाद आयरन रॉड का चलन आया। अब अधिकांश घरों में गीजर लगे हुए हैं। हाल ही में एक गीजर में धमाके का एक वीडियो सामने आया है।

<

>

यह भी पढ़ें: दुनिया में एक जानवर, जो देखने में काफी खूबसूरत और चमकदार, असल में बेहद डरावना और खतरनाक

बहुत बड़ा विस्फोट हुआ

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक लड़की ने अपने घर में हुए गीजर हादसे का वीडियो शेयर किया है. लड़की ने दूसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे अपने घर के बाथरूम में गीजर चालू करके नहाने जाते हैं तो ऐसा करना बंद कर दें। लड़की ने दिखाया कि कैसे बाथरूम में गीजर का स्विच ऑन करते ही धमाके के साथ विस्फोट हो गया। इसके साथ ही खौलता हुआ पानी पूरे बाथरूम में फैल गया।

यह भी पढ़ें: ब्राजीलिन मॉडल ने सहेलियों को दी डिवोर्स पार्टी; ‘न्यूली डायवोर्स्ड’ लिखा केक काटकर बताई अलग होने की दिलचस्प वजह

ये तरीका बेहद खतरनाक है

लड़की ने कहा, अगर आप गीजर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो बाथरूम जाने से पहले उसे बंद कर दें। गीजर का पानी मात्र दस मिनट में गर्म हो जाता है। ऐसे में अंदर जाने से पहले पानी को उबाल लें और अंदर जाने से पहले उसे बंद कर दें। इससे आप किसी भी तरह की दुर्घटना से बच जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गीजर धमाके के साथ फट गया और चारों ओर आग और उबलता पानी फैल गया. सर्दियों में शेयर किया गया ये वीडियो कई लोगों को सावधान करने के लिए शेयर किया गया था।

First published on: Nov 05, 2023 10:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें