Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

ब्राजीलिन मॉडल ने सहेलियों को दी डिवोर्स पार्टी; ‘न्यूली डायवोर्स्ड’ लिखा केक काटकर बताई अलग होने की दिलचस्प वजह

Brazilian Model's Strange Divorce Party: सेम सेक्स में दिलचस्पी रखती ब्राजील की एक मॉडल लारिसा सुम्पानी ने पति से तलाक के बाद 10 सहेलियों को दी पार्टी पर 4 लाख रुपए खर्च कर दिए। इस अनोखी डिवोर्स पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 5, 2023 18:47
Share :
America News in Hindi, Brazil News, Changing Lifestyle, Same Sex Relations, Strange Divorce Party, Brazil Model Larissa Sumpani, Model Throw Divorce Party, Party After Divorce, Woman Throw Divorce Party, Divorce Party Costs 4 Lakh Rupees, Divorce Party Photos, Ajab-Gajab News, Strange But True, Viral News
डिवोर्स पार्टी का केक खाने के लिए बेताब ब्राजील की मॉडल लारिसा सुम्पानी।

लोग जन्मदिन पर, शादी-ब्याह पर, नौकरी-व्यवसाय में कामयाबी पर अक्सर अपने चाहने वालों को पार्टी देते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो रिश्तों को जोड़ने की बजाय तोड़ने पर ज्यादा देने वाला रहा। 24 साल की एक महिला ने शादी के सिर्फ 6 महीने बाद ही पति से अलग होने का फैसला ले लिया और इतनी खुश हुई कि उसने अपनी सहेलियों को एक शानदार पार्टी दी। पार्टी में जो केक काटा गया, उस पर ‘न्यूली डायवोर्स्ड’ लिखा हुआ था। बताया जा रहा है कि इस महिला ने तलाक की खुशी में दी गई पार्टी में अपने दोस्तों पर थोड़े-बहुत नहीं, बल्कि 4 लाख रुपए से ज्यादा का खर्चा कर दिया। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस महिला की फोटोज वायरल हो रही हैं, जो उसने खुद ही शेयर की थी। इसी के साथ महिला ने तलाक की वजह पर भी बात की है, जो अपने आप में दिलचस्प पहलू है।

इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं लारिसा सुम्पानी के

दरअसल, ब्राजील की मॉडल लारिसा सुम्पानी नामक महिला पेशे से एक मॉडल है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उसके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह अक्सर अपनी फोटोज-वीडियोज वगैरह शेयर करने के साथ अपनी जिंदगी की कहानियों के बारे में जानकारी शेयर करती रहती है। हाल ही में 31 अक्टूबर को उसने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की और पति को तलाक दे देने की बात बताई। अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार लारिसा सुम्पानी पिछले तीन साल से एक पुरुष के लिवइन में थी, लेकिन इस बारे में उसके किसी दूसरे करीबी को कानों-कान खबर नहीं हुई। सहवास का रिश्ता छिपाने के बाद 6 महीने पहले ही दोनों ने शादी कर ली और अब दोनों में अलग होने की नौबत भी आ गई।

इस घटना के बाद लारिसा सुम्पानी ने एक ‘डिवोर्स पार्टी’ रखी, जिसमें उसके सभी दोस्तों ने खूब एंजॉय किया। इस पार्टी में बर्थडे पार्टी की तरह केक भी काटा गया, जिस पर ‘न्यूली डायवोर्स्ड’ भी लिखा हुआ था। जानकारी यह भी मिली है कि लारिसा ने इस पार्टी पर करीब 4 लाख रुपए खर्च कर दिए। इसके बाद कुछ तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: American कंपनी में जॉब के लिए CV में लिखी शर्मनाक बात, पढ़ते ही CEO भी हो गए शर्मिंदा

इस पोस्ट में लारिसा सुम्पानी ने लिखा है, ‘हां दोस्तो, मैंने डिवोर्स पार्टी रखी थी। मुझे मेरे पति के साथ 3 साल हो गए थे, हम अलग तो काफी पहले ही हो गए थे, पर अब लिखा-पढ़ी से हमें आजादी मिली। प्रशासन ने तलाक के मामले में सिर दर्दी पैदा कर दी थी, पर अब ये एक बड़ी सफलता है और मैं इस बात में यकीन करती हूं कि सफलताओं का जश्न मनाना चाहिए। मैंने एक कपकेक भी बनाया था, जिस पर लिखा था न्यूली डायवोर्स्ड। अब मैं आधिकारिक रूप से सिंगल हूं। ये नया फेज आजादी के साथ जी रही हूं’।

यह भी पढ़ें: दुनिया में एक शख्स जिसकी 6 पत्नियां, साथ में सोने के लिए किया खास इंतजाम, मशहूर हुआ नाम

अब बात आती है डिवोर्स की वजह की तो इस बारे में डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक लारिसा ने बताया कि वह समलैंगिक है, यानि लड़कों के साथ-साथ लड़कियों में भी दिलचस्पी रखती है, लेकिन उसके पति को यह मंजूर नहीं था। इसी के चलते उसने पति से अलग होने का फैसला कर लिया। रियो डी जनेरियो स्थित ब्राजीलियन मॉडल लारिसा सुम्पानी के दोस्त के घर में हुई इस अनोखी डिवोर्स पार्टी में उनकी 10 सहेलियां सबसे जिगरी ही आमंत्रित थी।

First published on: Nov 05, 2023 06:47 PM
संबंधित खबरें