Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

अपना भाड़ा ने ड्राइवर के बच्चों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए छात्रवृत्ति कार्यक्रम की घोषणा कर होली मनाई

नई दिल्ली – लोकप्रिय फ्री टैक्सी सेवा प्रदाता, अपना भाड़ा ने घोषणा की है कि वह अपने टैक्सी चालकों के बच्चों के लिए एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम शुरू करेगी। छात्रवृत्ति कार्यक्रम का उद्देश्य कंपनी के ड्राइवरों के बच्चों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है जो उच्च शिक्षा प्राप्त करने में रुचि रखते हैं लेकिन आर्थिक अभाव […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 7, 2023 17:56
Share :
apna bhada, apna bhada taxi serivice

नई दिल्ली – लोकप्रिय फ्री टैक्सी सेवा प्रदाता, अपना भाड़ा ने घोषणा की है कि वह अपने टैक्सी चालकों के बच्चों के लिए एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम शुरू करेगी। छात्रवृत्ति कार्यक्रम का उद्देश्य कंपनी के ड्राइवरों के बच्चों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है जो उच्च शिक्षा प्राप्त करने में रुचि रखते हैं लेकिन आर्थिक अभाव के कारण पिछड़ जाते है।

नया छात्रवृत्ति कार्यक्रम अपने ड्राइवरों और उनके परिवारों की शिक्षा और भलाई का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है। कार्यक्रम योग्य छात्रों को उनकी ट्यूशन फीस, किताबें और अन्य शैक्षिक खर्चों को कवर करने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करेगा।

अपना भाड़ा के CEO मुरजा अली एवं आएशा ने एक सयुंक्त बयान जारी कर कहा की छात्रवृत्ति कार्यक्रम कंपनी के ड्राइवरों के उन सभी बच्चों के लिए खुला होगा, जिन्होंने अपनी हाई स्कूल की शिक्षा पूरी कर ली है और उच्च शिक्षा प्राप्त करने में रुचि रखते हैं। कंपनी के आएशा ने कहा कि योग्यता और वित्तीय आवश्यकता के आधार पर छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी।

टैक्सी चालकों के बच्चों के लिए कार्यक्रम

मुर्तजा अली ने कहा, “हमें अपने टैक्सी चालकों के बच्चों के लिए इस नए छात्रवृत्ति कार्यक्रम को शुरू करने पर गर्व है। हमारा मानना ​​है कि शिक्षा बेहतर भविष्य की कुंजी है, और हम अपने ड्राइवरो का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे ड्राइवरों के बच्चों की शिक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है । हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम छात्रों को उनके शैक्षणिक और करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने और अपने और अपने परिवार के लिए एक उज्जवल भविष्य बनाने में मदद करेगा।

छात्रवृत्ति कार्यक्रम का ड्राइवरों और उनके परिवारों द्वारा स्वागत किया गया , ड्राइवर इसे अपने बच्चों के लिए बेहतर अवसर प्रदान करने की दिशा में एक सकारात्मक कदम के रूप में देख रहे हैं। कंपनी के ड्राइवरों में से एक सुरज कुमार ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि बच्चों के लिए इस छात्रवृत्ति कार्यक्रम की शुरुआत कर रहा है। यह हमें अपने बच्चों के लिए बेहतर शिक्षा प्रदान करने और उन्हें बेहतर भविष्य बनाने का मौका देने में मदद करेगा।“

भारत में फ्री टैक्सी सेवा प्रदान करने वाला एकमात्र कंपनी है, जो दिल्ली/गोवा और बंगलौर में ग्राहकों को मुफ्त और विश्वसनीय परिवहन सेवाएं प्रदान करता है। ग्राहकों को उच्च-गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने में उनके महत्व को पहचानते हुए, कंपनी ने हमेशा अपने ड्राइवरों पर उच्च मूल्य रखा है।

नए स्कॉलरशिप प्रोग्राम के साथ ड्राइवरों और उनके परिवारों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को अगले स्तर पर ले जा रहा है। कंपनी यह मानती है कि शिक्षा सामाजिक और आर्थिक गतिशीलता का एक प्रमुख चालक है, और यह सुनिश्चित करना चाहती है कि इसके चालकों के बच्चों के पास उपलब्ध सर्वोत्तम शैक्षिक अवसरों तक पहुंच हो।

छात्रवृत्ति कार्यक्रम चालकों और उनके परिवारों के लिए प्रतिबद्धता का सिर्फ एक उदाहरण है। कंपनी अपने ड्राइवरों को स्वास्थ्य बीमा, सेवानिवृत्ति लाभ और प्रशिक्षण कार्यक्रमों सहित अन्य लाभों और सेवाओं की एक श्रृंखला भी प्रदान करती है, जिससे उन्हें अपने कौशल में सुधार करने और अपने करियर को आगे बढ़ाने में मदद मिलती है।

छात्रवृत्ति कार्यक्रम विशेष रूप से वर्तमान आर्थिक माहौल को देखते हुए है। कई परिवार covid 19 महामारी के कारण अपनी गुज़ार बसर चलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और उच्च शिक्षा की लागत कई परिवारों के लिए एक महत्वपूर्ण बोझ हो चली है। योग्य छात्रों को वित्तीय सहायता प्रदान करके, अपना भाड़ा अपने ड्राइवरो के परिवारों पर कुछ वित्तीय तनाव को कम करने में मदद कर रहा है और यह सुनिश्चित करता है कि छात्रों को उनकी शैक्षणिक और व्यावसायिक गतिविधियों में सफल होने के लिए आवश्यक समर्थन मिले।

First published on: Mar 07, 2023 08:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें