Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shahjahanpur News: मां के पास सो रही तीन दिन की बच्ची चोरी, फिर से हुई मथुरा जंक्शन जैसी घटना

24 सितंबर को उसकी पत्नी शांतिदेवी ने पास के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। सोमवार को वह अपनी पत्नी और बेटी की अस्पताल से छुट्टी कराकर घर लाया था।

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में मथुरा जंक्शन (Mathura Junction child theft case) पर हुए बच्चा चोरी (child theft) जैसी घटना दोहराई गई है। यहां के अल्हागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के पास चारपाई पर सो रही तीन दिन बच्ची चोरी हो गई है। सुबह जब मां की आंख खुली तो उसके होश उड़ गए। बच्ची वहां नहीं थी। परिवार वालों ने पूरे गांव में बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित दंपति ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

अभी पढ़ें  Lakhimpur Kheri Road Accident: हॉस्पिटल में रोती-बिलखती मां और घायल बच्चे को देखकर कमिश्नर रोशन जैकब रो पड़ीं देखें Video

24 सितंबर को पैदा हुई थी बच्ची

घटना अल्हागंज थाना क्षेत्र के गांव मुड़िया कलां की है। यहां रहने वाला बिंदपाल इलाके में सब्जी की ठेल लगाता है। उसने थाना पुलिस को बताया कि 24 सितंबर को उसकी पत्नी शांतिदेवी ने पास के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। सोमवार को वह अपनी पत्नी और बेटी की अस्पताल से छुट्टी कराकर घर लाया था। पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात को सभी लोग घर के आंगन में सो रहे थे।

सुबह चार बजे शांति ने बेटी को दूध पिलाया

शांति नवजात बेटी को लेकर एक चारपाई थी, जबकि बिंदपाल अपनी बड़ी बेटी निहारिका के साथ दूसरी चारपाई पर सो रहा था। मंगलवार सुबह करीब 4 बचे नवजात बच्ची भूख लगने पर रोई तो शांति ने उसे दूध पिलाया। इसके बाद मां और बेटी फिर से सो गए। करीब एक घंटे बाद शांति शौच के लिए जागी तो नवजात बच्ची वहां नहीं थी। उसने तत्काल बिंदपाल को जगाया। कहा कि बच्ची नहीं है।

पूरे गांव में खोजा, बच्ची नहीं मिली

देखते ही देखते पूरे गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई। बिंदपाल और आसपास के लोगों ने पूरे गांव में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पीड़ित पिता ने थाना पुलिस में मामले की शिकायत की है। बच्चा चोरी की जानकारी पर पुलिस में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। वहीं पीड़ित परिवार को बच्ची के सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया।

अभी पढ़ें Ammonia Gas Leak: बालासोर में फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, 25 से ज्यादा मजदूर बीमार

मथुरा जंक्शन से भी ऐसे ही चोरी हुआ था बच्ची

बता दें कि कुछ सप्ताह पहले ही मथुरा जंक्शन पर भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। यहां मथुरा जिले की ही रहने वाली एक महिला अपने कुछ माह के नवजात बच्चे को लेकर सो रही थी। तभी एक आरोपी ने उसके बच्चे को चोरी कर लिया था। जंक्शन के प्लेट फॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुआ था। इसके बाद पुलिस आरोपी समेत बच्चे को खरीदने वाली फिरोजाबाद जिले की पार्षद को भी गिरफ्तार किया था।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -