Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ammonia Gas Leak: बालासोर में फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, 25 से ज्यादा मजदूर बीमार

Ammonia Gas Leak: ओडिसा के बालासोर में एक फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक गैस की चपेट में आने से 25 ज्यादा मजदूर बीमार पर गए हैं।

नई दिल्ली: ओडिसा के बालासोर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक (Ammonia Gas Leak) हो गई। वहां काम कर रहे लोग इस गैस की चपेट में आ गए। गैस की चपेट में आने से 25 ज्यादा मजदूर बीमार पर गए हैं। इनमें से कई लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

अभी पढ़ें Lakhimpur Kheri Road Accident: हॉस्पिटल में रोती-बिलखती मां और घायल बच्चे को देखकर कमिश्नर रोशन जैकब रो पड़ीं देखें Video

सभी को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिन मजदूरों की हालत ज्यादा खराब थी, उन्हें बालासोर अस्पताल में ट्रांसफर किया गया है, जबकि कुछ को खांटापाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जिन मजदूरों के अंदर अमोनिया गैस ज्यादा मात्रा में चली गई है उनकी स्थिति गंभीर है।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -