Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida News: कूड़ा बीनने वाले ने पार्क में सो रहे व्यक्ति को चाकू से गोद डाला, वजह सुनकर पुलिस के भी उड़े होश

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हरोली के लेबर चौक से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पार्क में बेंच पर सो रहे व्यक्ति की कूड़ा बीनने वाले (Rag Picker) ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी से हत्या की वजह पूछी तो उनके भी होश उड़ गए। साथ ही खुलासा हुआ है कि आरोपी पूर्व में भी छोटी-मोटी चोरियां करता था।

अभी पढ़ें  Udhampur Bomb Blast: 7 घंटे के अंदर दो धमाकों से दहला उधमपुर, आतंकी साजिश की आशंका

हरोला के पार्क में मिली थी लाश

घटना नोएडा के हरोला इलाके में एक पार्क की है। यहां एक व्यक्ति का शव मिला था। प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मरने वाले की शिनाख्त बिहार निवासी मिंटू सिंह के रूप में हुई थी। सूचना पर मिंटू के परिवार वाले भी मौके पर आ गए। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा आरोपी

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हरोली के लेबर चौक से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान दिल्ली के न्यू अशोक नगर निवासी राजेंद्र थापा के रूप में हुई है। आरोपी इलाके में कूड़ा बीनने का काम करता है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पार्क की एक बेंच पर रोजाना सोता था। उस दिन कोई और वहां सो रहा था।

अभी पढ़ें  Ammonia Gas Leak: बालासोर में फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, 25 से ज्यादा मजदूर बीमार

नशे में थआ, चाकू निकाला और मार डाला

उसने बताया कि वह नशे में था। उसने अपनी जगह पर किसी और को सोता हुआ देखा तो आगबबूला हो गया। उसने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद अपनी पहचान छिपाने के लिए मृतक के कपड़े बदले और उसका आधार कार्ड भी चोरी कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मृतक के बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया है कि आरोपी पूर्व में इलाके में चोरियां भी करता था। कुछ दिन पहले एक घर से गैस सिलेंडर चोरी किया था।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -