Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Amroha Crime News: विधवा और नाबालिग बेटी की घर में मिलीं सिर कुचली लाशें, भतीजी की बात सुन पुलिस भी दंग

Amroha Crime News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां घर में सो रही एक विधवा महिला और उसकी नाबालिग बेटी की किसी ने पत्थर से सिर कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 18, 2022 18:32
Share :
Dehradun, Uttarakhand News

Amroha Crime News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां घर में सो रही एक विधवा महिला और उसकी नाबालिग बेटी की किसी ने पत्थर से सिर कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पड़ोसियों ने इस दोहरे हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी।

2013 में हो चुकी है पति की मृत्यु

जानकारी के मुताबिक अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के काकाठेर गांव में मिथिलेश (48) अपनी 12 साल की बेटी यशी के साथ रहती थी। परिचितों और आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि मथिलेश के पति पवन सिंह की वर्ष 2013 में मृत्यु हो गई थी। मिथिलेश का 15 वर्षीय बेटा अपनी ननिहाल में रहता है। रविवार सुबह मिथिलेश और यशी के शव घर के आंगन में पड़े हुए मिले। दोनों के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किए गए थे।

दूध देने गई थी पड़ोसन, चीखते हुए बाहर भागी

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह पड़ोस की एक महिला मिथिलेश के घर दूध देने के लिए गई थी। जब वह घर के अंदर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। वह चीखती हुई बाहर की ओर भागी। महिला की चीख सुनकर आसपास रहने वाले लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। महिला ने बताया कि आंगन में मिथिलेश और यशी के शव चारपाई पर पड़े हुए थे। दोनों का सिर कुचला हुआ था। घटना के बाद पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच, ससुरालियों पर शक

वहीं मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को घटना स्थल से खून से सना एक पत्थर भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मिथिलेश की भजीती ने बताया कि ससुराल वाले बुआ को परेशान कर रहे थे। आरोप है कि वह पवन सिंह की मौत के बाद जमीन को हथियाना चाहते हैं। वहीं सूचना पर मिथिलेश के मायके वाले भी पहुंच गए। उन्होंने भी ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

First published on: Sep 18, 2022 04:52 PM
संबंधित खबरें