Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: लखनऊ में चलती कार में युवक और युवती का वीडियो आया सामने, सनरूफ में ऐसा करते दिखे

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में स्कूटी पर रोमांस करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में एक कथित प्रेमी जोड़ी (Lovers) कार की खुली छत में से खड़ा […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jan 24, 2023 11:28
Share :
Viral Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में स्कूटी पर रोमांस करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में एक कथित प्रेमी जोड़ी (Lovers) कार की खुली छत में से खड़ा होकर रोमांस (Romance) करता हुआ दिखाई दे रहा है।

और पढ़िए –Viral Video: पेट्रोलपंप के सामने टूट कर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, पलभर में राख का ढेर हुई बाइक, देखें

लोहिया पथ का बताया गया है वीडियो

जानकारी के मुताबिक वीडिया लखनऊ के लोहिया पथ का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि एक कार सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रही है। कार सनरूफ (Sunroof) वाली है। कार की छत को खोल कर एक जोड़ा खड़ा है। खुलेआम रोमांस कर रहा है। पीछे से आ रहे किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया।

और पढ़िए –Rajasthan News: पीएम मोदी 28 को पहुंचेंगे मालासेरी, देवनारायण काॅरिडोर बनाने की कर सकते हैं घोषणा

स्कूटी पर रोमांस करना पड़ा था भारी

बता दें कि कुछ ही दिन पहले लखनऊ के हजरतगंज इलाके में एक जोड़ा स्कूटी पर आपत्तिजनक स्थिति में बैठकर रोमांस कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस की ओर से बताया गया है कि वीडियो सामने आया है, जिसमें शख्स और एक नाबालिग लड़की को स्कूटी पर गलत तरीके से बैठा देखा गया है। पुलिस ने 23 वर्षीय चालक विक्की शर्मा को हिरासत में लेकर स्कूटी जब्त की गई है।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 06:06 PM
संबंधित खबरें