Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Noida: बाथरूम में मिली थी सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की लाश, पुलिस ने चंद घंटों में दबोचा कातिल!

दिल्ली से सटे नोएडा के VIP सेक्टर-30 में रहने वाली सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की मौत हो गई है। उसकी लाश घर में ही बाथरूम में मिली थी, लेकिन पति गायब था, जिसे पुलिस ने चंद घंटों में ही दबोच लिया। पुलिस को देररात करीब 3 बजे तलाशी के दौरान मृतका का पति घर […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 11, 2023 14:03
Share :
Supreme Court Female Advocate Murder
Supreme Court Female Advocate Murder

दिल्ली से सटे नोएडा के VIP सेक्टर-30 में रहने वाली सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की मौत हो गई है। उसकी लाश घर में ही बाथरूम में मिली थी, लेकिन पति गायब था, जिसे पुलिस ने चंद घंटों में ही दबोच लिया। पुलिस को देररात करीब 3 बजे तलाशी के दौरान मृतका का पति घर में ही स्टोर रूम में छिपा मिला। अब पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है, ताकि पता चल सके कि आखिर वह क्यों छिपा था और उसकी पत्नी की हत्या कैसे हुई?

यह भी पढ़ें: बिहार की कातिल दुल्हन की कहानी; 2 पति छोड़े, तीसरे की हत्या; चौथे के प्यार में पागल थी

भाई की मौजूदगी में तोड़े गए घर के ताले

मृतका की पहचान 61 वर्षीय रेनू के रूप में हुई। वह सुप्रीम कोर्ट की वकील थी। वह 2 दिन से फोन नहीं उठा रही थी तो उसके भाई अजय ने अनहोनी की आशंका जताते हुए नोएडा पुलिस को फोन करके शिकायत दी। शिकायत पर एक्शन मोड में आते हुए पुलिस अजय के बताए पते पर पहुंची तो घर में ताले लगे मिले। पुलिस ने अजय को बुलाकर घर में लगे 4 ताले तोड़कर तलाशी ली तो महिला वकील रेनू की लाश बाथरूम में पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें: मोरक्को में भूकंप का दर्द; प्रेमी के सामने ही बन गई प्रेमिका की कब्र, घर ही नहीं पूरा गांव गया उजड़

भाई ने जीजा पर तंग करने के आरोप लगाए

पुलिस के अनुसार, मृतका के कान से खून निकल रहा था। शिकायतकर्ता अजय ने जीजा नितिन पर उसकी बहन रेनू की हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने आरोपी से संपर्क करने की कोशिश की तो वह नहीं मिला। अजय ने उसके फरार होने का शक जताया, लेकिन केस की जांच करते समय तलाशी लेने के दौरान रेनू का पति स्टोर रूम में छिपा मिला। अजय ने बताया कि जीजा उसकी बहन को तंग करता था। दोनों में मनमुटाव रहता था।

यह भी पढ़ें: Viral Video: कार से एटीएम उखाड़ रहे थे चोर, उल्टी पड़ गई चाल, Video वायरल

केस की गहन जांच करेगी पुलिस की स्पेशल टीम

अजय के अनुसार, एक घर में पति-पत्नी अलग रहते थे। इकलौता बेटा अमेरिका में रहता है और वह कभी कभार ही नोएडा आता था। घर के बाथरूम में रेनू का शव मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंचे। मौत का कारण और तरीका अभी तक साथ नहीं हो पाया है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई अहम साक्ष्य जुटाए हैं, जिनका इस्तेमाल मामले की जांच में किया जा रहा है। वहीं केस की गहन जांच के लिए स्पेशल टीम गठित की गई है।

First published on: Sep 11, 2023 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें