Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dog Attack In Noida: नवजात की मौत के बाद भड़कीं सोसाइटी की महिलाएं, कहा- ये मेरे बच्चे के साथ भी हो सकता है

लोगों ने नोएडा प्राधिकरण और एओए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार को स्टारलिंक मॉल के बाहर मुख्य सड़क को जाम कर दिया।

Dog Attack In Noida: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) की हाउसिंग सोसायटी (housing Society) में कुत्तों के हमले से नवजात की मौत के बाद सोसायटी के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। यहां रहने वाली महिलाओं और पुरुषों ने सोसायटी के बाहर आकर विरोध प्रदर्शन किया।

घटना के बाद डरे हैं सोसायटी के लोग

इस दौरान महिलाओं ने कहा कि हम लोग डरे हुए हैं। कल ये मेरे बच्चे के साथ भी हो सकता है। साथ ही लोगों ने सोसायटी के बेसमेंट में रहने वाले सभी अवारा कुत्तों को बाहर निकाल दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों का गुस्सा शांत कराया। रास्ते पर लगा जाम खुलवाया।

अभी पढ़ें Viral Video: हाथरस में महिला ने महज 12 सेकेंड में युवक के सिर पर मारीं 11 चप्पलें, फिरोजाबाद से PET देने आया था

बाहर किए जाएं आवारा कुत्ते

नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी के आक्रोशित लोगों ने हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले आवारा कुत्तों और बढ़ती घटनाओं को देखते हुए नोएडा प्राधिकरण व एओए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार को स्टारलिंक मॉल के बाहर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। मांग की कि आवारा कुत्तों को हाउसिंग सोसाइटी से बाहर किया जाए।

अभी पढ़ें सरगुजा में झोलाछाप डॉक्टर पर 2 वर्षीय बच्ची की जान लेने का आरोप, जानिए पूरा मामला

सात माह के बच्चे को कुत्ते ने मार डाला

बता दें कि नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में 7 महीने के नवजात को आवारा कुत्ते ने नोंच कर मार डाला था। इसके बाद सोसायटी के लोगों को अब अपने बच्चों की सुरक्षा का भी डर सता रहा है। सूचना पर पहुंचे नोएडा पुलिस के एसीपी रजनीश वर्मा ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

शेल्टर होम में शिफ्ट होंगे सभी आवारा कुत्ते

इसके बाद नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम आवारा कुत्तों के लिए 4 शेल्टर होम बनाने जा रहे हैं। कार्य प्रगति पर है। 2017 में आवारा कुत्तों की नसबंदी शुरू की थी और अब तक 40,000 कुत्तों की नसबंदी की जा चुकी है। हम कुत्तों के लिए उसी तरह आश्रय गृह बनाएंगे, जैसे हम गायों के लिए करते आए हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -