Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Bangladeshi Juli: यूपी में सीमा हैदर जैसा एक और मामला; मुरादाबाद के अजय को बांग्लादेश ले गई जूली

Bangladeshi Juli: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ आई सीमा गुलाम हैदर की प्रेम कहानी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी के ही मुरादाबाद से एक और लव स्टोरी सामने आई है। यहां मामला थोड़ा उल्टा है। बांग्लादेश की रहने वाली मुस्लिम महिला जूली यहां […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 19, 2023 13:52
Share :
Bangladeshi Juli, Seema Haider Case, Moradabad News, Bangladeshi muslim Woman, juli, Facebook Love, UP News, Uttar Pradesh News

Bangladeshi Juli: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ आई सीमा गुलाम हैदर की प्रेम कहानी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी के ही मुरादाबाद से एक और लव स्टोरी सामने आई है। यहां मामला थोड़ा उल्टा है। बांग्लादेश की रहने वाली मुस्लिम महिला जूली यहां के एक युवक अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गई है। अब अजय के परिवार वाले पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की मुलाकात

मामला मुरादाबाद के सिविल लाइंस सर्किल का है। यहां के भोजपुर के बीजना गांव में अजय सैनी अपने माता-पिता और भाई के साथ रहता था। कुछ साल पहले फेसबुक पर उसकी मुलाकात जूली नाम की महिला से हुई। दोनों मैसेंजर पर बात करते थे। ये बातें धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं। बाद में पता चला कि जूली बांग्लादेश की रहने वाली है। अजय और जूली में फेसबुक पर लगातार बातें होती रहीं।

यह भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस में पथराव करने वाले 7 नाबालिग गिरफ्तार, आरोपियों ने बताया क्यों चलाए ट्रेन पर पत्थर

जून 2022 में मुरादाबाद आई थी जूली

बताया गया है कि जून 2022 में जूली मुरादाबाद में अजय से मिलने के लिए आई थी। अजय की मां सुनीता ने बताया कि जूली के साथ उसकी 11 साल की बेटी हलीमा भी थी। वह पांच दिनों तक अजय के साथ रही। परिवार वालों का दावा है कि इस दौरान दोनों ने एक स्थानीय मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी की थी। जूली 15 दिन के वीजा पर आई थी, इसलिए वो अपनी बेटी के साथ फिर बांग्लादेश चली गई।

परिवारवालों ने लगाया ये आरोप

परिवार वालों का कहना है कि होली के आसपास जूली फिर से डेढ़ महीने के लिए मुरादाबाद आई थी। यहां अजय के साथ रही। इसके बाद फिर वापस चली गई। आरोप है कि अब अजय कोलकाता के रास्ते बांग्लादेश बॉर्डर पर पहुंचा था। जूली भी वहां आई थी। इसके बाद जूली अजय को बॉर्डर पार कराकर अपने साथ बांग्लादेश ले गई है। इसको लेकर परिवार वालों ने संबंधित थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के जाफराबाद में प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी की चाकू मारकर हत्या की, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मुरादाबाद के मंदिर में की दोनों ने शादी

मुरादाबाद के एसपी सिटी अभिलेश भदौरिया ने बताया कि एक महिला (अजय की मां) हमारे पास शिकायत लेकर आई थी कि उसके बेटे अजय को जूली नाम की महिला बांग्लादेश लेकर चली गई है। दोनों फेसबुक पर मिले थे। दोनों ने मुरादाबाद में एक मंदिर में शादी की थी। अजय जूली को छोड़ने बांग्लादेश गया था।

व्हाट्सएप पर फोटो देख घरवाले घबराए

अजय की मां ने बताया कि उसके पास एक मैसेज आया था, जिसमें अजय घायल अवस्था में था। पुलिस ने भी इस नंबर पर संपर्क किया तो उन्होंने (अजय) बताया है कि वो ठीक हैं और जल्दी ही घर आएंगे। जूली के बारे में जानकारी की जा रही है कि उसका वीजा लगा था या नहीं। हम उनके दस्तावेजों की पुष्टि कर रहे हैं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 19, 2023 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें