Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

महाराष्ट्र: दशहरा रैली से पहले भिड़े शिंदे और उद्धव समर्थक, दोनों गुटों में हुई तीखी बहस

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दशहरा की रैलियों से पहले उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के कुछ समर्थक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके गुट के समर्थकों से भिड़ गए। 56 साल पहले शिवसेना की स्थापना के बाद पहली बार पार्टी के प्रतिद्वंद्वी गुटों द्वारा बुधवार को मुंबई में दो दशहरा रैलियां […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Oct 6, 2022 13:05
Share :

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दशहरा की रैलियों से पहले उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के कुछ समर्थक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके गुट के समर्थकों से भिड़ गए। 56 साल पहले शिवसेना की स्थापना के बाद पहली बार पार्टी के प्रतिद्वंद्वी गुटों द्वारा बुधवार को मुंबई में दो दशहरा रैलियां की जाएंगी।

अभी पढ़ें Dussehra 2022: धूमधाम से मनाया जा रहा दशहरा पर्व, जगह-जगह हुआ पुतला दहन 

 

घटना नासिक-आगरा हाईवे पर उस वक्त हुई जब महिला सेना उद्धव समर्थकों का एक समूह रैली में शामिल होने के लिए नासिक से मुंबई जा रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस बस में वे यात्रा कर रहे थे, शिंदे समूह के समर्थकों ने उस बस को ओवरटेक करते समय आपत्तिजनक इशारे किए। इसके बाद उद्धव गुट के समर्थकों ने शिंदे समूह के समर्थकों की पिटाई कर दी।

अभी पढ़ें Dussehra 2022: दिल्ली में इन पांच स्थानों पर हो रहा है रावण दहन, देखने के लिए जाने कहां-कहां से आते हैं लोग

बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट सेंट्रल मुंबई के दादर में ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में अपनी रैली आयोजित करेगा। 1966 में स्थापना के बाद से शिवसेना से जुड़े बांद्रा के एमएमआरडीए मैदान में शिंदे के नेतृत्व में उनका गुट ने अलग कार्यक्रम आयोजित किया है। बात दें कि एमएमआरडीए मैदान बांद्रा में ठाकरे परिवार के निजी निवास ‘मातोश्री’ के करीब स्थित है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 05, 2022 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें