Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shrikant Tyagi Case: मारपीट करने वाले ‘गालीबाज’ के छह समर्थकों का मंच पर सम्मान, सांसद के खिलाफ नारेबाजी

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में घुसकर मारपीट करने के आरोप में जेल गए श्रीकांत के छह समर्थकों सम्मानित किया गया और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की गई।

Shrikant Tyagi Case: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के समर्थन में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा की महापंचायत हुई। इसमें ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में घुसकर मारपीट करने के आरोप में जेल गए श्रीकांत के छह समर्थकों सम्मानित किया गया और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की गई। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा भी जाहिर किया। हजारों की भीड़ को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और आरएएफ की तैनाती भी की गई। वहीं एक बयान में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि श्रीकांत ने जो भी किया उसकी सजा मिलनी चाहिए, लेकिन परिवार को परेशानी हुई यह गलत है। उन्होंने कहा कि कोई बात है तो समाज के लोगों के साथ बैठ कर बात करनी चाहिए।

हजारों की संख्या में जुटे लोग

दरअसल आज यानी रविवार को नोएडा के सेक्टर-110 स्थित रामलीला मैदान में त्यागी समाज ने महापंचायत की। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सुबह से ही लोगों का मौके पर पहुंचना शुरू हो गया। जानकारी के मुताबिक पश्चिमी यूपी, हरियाणा और राजस्थान से भारी संख्या त्यागी समाज के लोग इकट्ठा हुए। वक्ताओं ने अपने-अपने भाषण देना शुरू किया। इस दौरान श्रीकांत त्यागी के समर्थन ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में घुसकर मारपीट करने वाले छह लोगों को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया।

नोएडा पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई, नारेजाबी

वहीं श्रीकांत के परिवार को परेशान करने का आरोप लगाते हुए नोएडा पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेजाबी की। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ भी नाराजगी जाहिर की। कहा कि नोएडा पुलिस ने अपनी खुन्नस निकालने के लिए यह पूरी कार्रवाई की है। श्रीकांत के परिवार को परेशान किया है। आरोप लगाया कि श्रीकांत के परिवार से मिलने के लिए गए निर्दोष लोगों को फंसाया गया। उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए गए। महापंचायत में आरोप लगाया कि परिवार के लोगों को थाने में बैठाए रखा। साथ ही मांग की सभी मुकदमे वापस लिए जाएं और पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए।

महिला के साथ की थी गालीगलौज, फिर हो गया था फरार

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने श्रीकांत त्यागी द्वारा अतिक्रमण करने का विरोध किया था। इस पर श्रीकांत ने रौब झाड़ते हुए महिला के साथ गाली गलौज, अभद्रता और मारपीट की थी। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद नोएडा पुलिस, प्रशासन और लखनऊ से मामले में सख्त कार्रवाई की गई। कई दिनों से फरार श्रीकांत को पुलिस और एसटीएफ ने मेरठ से एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -