Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shrikant Tyagi Case: ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में फिर चला बुल्डोजर, पेड़ों से लिपट गई श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी, देखें Video

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि अधिकारियों ने एक तरफा जांच के बाद पहले मेरा घर तोड़कर कार्रवाई की। अब मेरे पेड़ों के साथ भी यही किया जा रहा है।

Shrikant Tyagi Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में शुक्रवार को बुल्डोजर चला। इस दौरान सोसायटी में हड़कंप मच गया। वहीं श्रीकांत त्यागी (Shrikant tyagi) की पत्नी अनु त्यागी (Anu Tyagi) द्वारा दोबारा उसी स्थान पर लगाए पेड़ों को हटाने के लिए बुल्डोजर पहुंचा, तो श्रीकांत की पत्नी पेड़ों से लिपट गई। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। बता दें कि शुक्रवार को भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ प्राधिकरण की टीम यहां पहुंची थी।

अभी पढ़ें Rajasthan Cricis: सियासी संग्राम के बीच माकन का वीडियो वायरल, गहलोत की ओवरस्मार्टनेस ने…कह लगाए ठहाके

सोसायटी में मच गई चीख-पुकार

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि अधिकारियों ने एक तरफा जांच के बाद पहले मेरा घर तोड़कर कार्रवाई की। अब मेरे पेड़ों के साथ भी यही किया जा रहा है। मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। वहीं नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग कॉलोनी में जैसे ही अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चालू हुआ, वैसे ही सोसायटी के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सोसायटी की महिलाएं रोने लगीं। कार्रवाई के दौरान एक महिला का रोते हुए वीडियो भी समाचार एजेंसी ने जारी किया है।

अभी पढ़ें Delhi: शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने सर्वोदय को-एड स्कूल आई.पी.एक्स्टेंशन का किया दौरा, छात्रों से की बात

श्रीकांत का वीडियो आने के बाद शुरू हुआ विवाद

बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में कथित तौर पर खुद को किसान नेता कहने वाले श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी के कॉमन एरिया में अतिक्रमण किया था। वहीं की एक महिला ने जब इसका विरोध किया तो श्रीकांत ने महिला के साथ अभद्रता, गालीगलौज और मारपीट कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन ने श्रीकांत के खिलाफ कार्रवाई की। इसी बीच श्रीकांत फरार हो गया। उसके खिलाफ पुलिस ने कई मुकदमे दर्ज किए। बाद में नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने श्रीकांत को मेरठ से गिरफ्तार किया। श्रीकांत त्यागी अभी जेल में है।

सर्वे में सौ से ज्यादा फ्लैटों में मिला अतिक्रमण

जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी प्रकरण (Shrikant Tyagi Case) के बाद वर्तमान में भी चल रहे बवाल के बीच नोएडा प्राधिकरण ने ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अतिक्रमण के खिलाफ एक सर्वे कराया। टीम ने सर्वे करने के बाद अपनी रिपोर्ट प्राधिकरण को सौंपी। सर्वे में सामने आया कि सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 100 से ज्यादा फ्लैटों के बाहर अतिक्रमण हो रखा था। इसके बाद ऊपर से आदेश मिलते ही प्राधिकरण की टीम कई बुल्डोजर लेकर सोसायटी में पहुंच गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -