Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Road Accident in Sirohi: तेज रफ्तार ने ली तीन दोस्तों की जान, किसी ने भी नहीं लगाया था हेलमेट

राजस्थान के सिरोही जिले में माउंटआबू रोड (Mount Abu Road) पर तेज रफ्तार बाइक गुजरात रोडवेज बस से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई।

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले में माउंटआबू रोड पर तेज रफ्तार बाइक गुजरात रोडवेज बस से टकरा गई। इस भीषण हादसे में मौके पर ही बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। तीनों दोस्त माउंट आबू घूमने आए थे। जानकारी के मुताबिक तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस दौरान लंबा जाम भी लग गया, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आधारकार्ड से हुई मृतकों की पहचान

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे माउंट आबू से तीन युवक बाइक पर आबू रोड की तरफ जा रहे थे। इस दौरान आरणा हनुमान जी मंदिर के पास सामने से आई गुजरात रोडवेज की बस से टक्कर हो गई। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। युवकों की जेब में मिले आधारकार्ड से उनकी पहचान हो पाई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। मृतकों में प्रकाश भील (19) पुत्र मोहन लाल, मनीष कुमार (24) पुत्र देवाराम व केसा राम (16) पुत्र नोनाराम निवासी मथवाफली, देलदार (आबूरोड) शामिल हैं। हादसे की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गई है। तीनों शवों को माउंट आबू अस्पताल में रखा गया है।

डीएसपी योगेश शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया बाइक वालों के सामने गलती सामने आ रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने दोनों वाहनों को माउंट आबू थाने में खड़ा करवाया है। हादसे के वक्त बस में करीब 40 यात्री सवार थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -