Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘बॉर्डर पर बहुत जगह खाली है…’, नॉनवेज की दुकानों को लेकर फिर भड़के विधायक बालमुकुंद आचार्य, वीडियो वायरल

Balmukund Acharya in action mode New Video viral on closing meat shops: हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य एक फिर अवैध मीट की दुकानों को बंद कराने के लिए एक्शन में नजर आ रहे हैं। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 28, 2023 17:15
Share :
बालमुकुंद आचार्य फिर नजर आए एक्शन मोड में, मीट की दुकानों को बंद कराने के लिए पुलिस को लगाई फटकार

Balmukund Acharya in action mode New Video viral on closing meat shops: जयपुर के हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। बालमुकुंद आचार्य ने पुलिस से हवामहल में मीट की दुकानों और अवैध रूप से फुटपाथ पर बाजार लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस से बार-बार कहने के बावजूद भी अवैध मीट की दुकानों को बंद क्यों नहीं कराया जा रहा है। अगर यह आपका काम नहीं है, साफ-साफ बता दीजिए क्योंकि बॉर्डर पर काफी जगह खाली है।

अवैध अतिक्रमण हटाने का काम हमारा नहीं

बालमुकुंद आचार्य हवामहल के रामगढ़ मोड़ स्थित एमएम खान नॉनवेज रेस्टोरेंट पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने अवैध दुकानों के साथ-साथ अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए कहा। इसी दौरान मौके पर कई पुलिस अधिकारी भी नजर आए। वहीं, पुलिस का कहना है कि अवैध अतिक्रमण हटाने का काम उनका नहीं है, यह काम नगर निगम का है। पुलिस के इस बयान से बालमुकुंद आचार्य आग बबूला हो उठे और पुलिस पर जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं बाल मुकुंद ने सड़क पर नॉन पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ियों को लेकर भी अपनी नाराजगी जताई।

 

कई दिनों से चर्चा में हैं बालमुकुंद आचार्य

बालमुकुंद आचार्य हवामहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं और वह चुनाव जीतने के बाद से ही चर्चा में है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवारी को 974 मतों से शिकस्त दी थी। सोशल मीडिया पर उनके इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए थे। जिसमें वह हवामहल में अवैध मीट की दुकानों को बंद करवाते हुए नजर आए थे। बालमुकुंद आचार्य पर करीब तीन हफ्ते पहले सूरजमल रैगर नाम के शख्स ने जयपुर में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें पीड़ित शख्स ने उन पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: बालमुकुंद आचार्य पर FIR दर्ज, मीट की दुकान बंद कराने को लेकर चर्चा में BJP MLA

ये भी पढ़ें: राजस्थान: कौन हैं ‘बाबा बवाल’ बालमुकुंद आचार्य, जिन्होंने चुनाव जीतते ही ‘बालकनाथ’ को दे दी टक्कर

First published on: Dec 28, 2023 04:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें