Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jaipur News: बस्सी इलाकें में प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन घंटे में पाया काबू

जयपुर: राजधानी के बस्सी औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार देर रात एक प्लाईवुड फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां और 14 टैंकर ने आग पर तीन घंटे में काबू पाया। आग इतना भीषण था कि दो किमी दूर से लपटें दिख रही थीं। आग से फैक्ट्री में करीब 10 लाख रुपए का नुकसान हो गया। पुलिस प्रथमदृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगना मान रही है।

पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बस्सी रीको क्षेत्र में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से वहां पर मौजूद कर्मचारियों में खलबली मच गई। दमकल के पहुंचने से पहले ही काफी हद तक वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आग हीरा वाला रिको में स्थित श्री राम इंडस्ट्रीज के प्रमोद गोयल की फैक्ट्री में लगी। आग की सूचना पर मालिक मौके पर पहुंचा। कानोता थाना पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आगजनी में लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

वहीं मालिक ने बताया कि फैक्ट्री शाम 8:30 बजे बंद हुई थी। जिसके बाद केवल गार्ड ही फैक्ट्री में मौजूद था। आग कैसे लगा, ये पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -