Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन पहुंचे जयपुर, शाम को विधायक दल की बैठक में होंगे शामिल

जयपुर: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस विधायक दल (CLP) की रविवार शाम 7 बजे बैठक बुलाई गई है। यह बैठक मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित होगी। इसके लिए कांग्रेस आलाकमान ने मल्लिकार्जुन खड़गे को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। इस मीटिंग में राज्य प्रभारी अजय माकन भी शामिल होंगे।

जानकारी के मताबिक मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन बैठक में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच चुके हैं। अभी दोनों नेताओं को जयपुर की मरियट होटल में ठहराया गया है। जयुपर पहुंचने पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले कि, मैं यहां विधायकों से मिलने के लिए हूं, और उनसे मिलने के बाद ही उनकी राय बता सकता हूं। मुझे आलाकमान ने विधायकों की राय जानने के लिए भेजा है। विधायकों से फीडबैक मिलने के बाद पूरी जानकारी आलाकमान को भेजेंगे।

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस विधायकों की यह बैठक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर होनी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से ही प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के लिए लॉबिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि सचिन पायलट इस पद के लिए प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। लेकिन राजनीति को संभावनाओं का खेल यूं ही नहीं कहा जा सकता है। ऐसे में कई जानकारों का यह भी कहना है कि अभी से इस संबंध में कोई भी दावा करना मुश्किल है कि राजस्थान की सियासत का ऊंट किस करवट बैठेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -