Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

शिवसेना नेता की हत्या में पाकिस्तानी लिंक का खुलासा, हिंदू संगठनों ने अमृतसर में बंद का आह्वान किया

Sudhir Suri Murder Case: सुधीर सूरी को शुक्रवार को गोपाल मंदिर, अमृतसर के बाहर गोली मार दी गई थी। उन्हें गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी मृत्यु हो गई।

Sudhir Suri Murder Case: उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या में पाकिस्तान और उसकी जासूसी एजेंसी ISI के लिंक का खुलासा हुआ है। बता दें कि शुक्रवार को अमृतसर में गोपाल मंदिर के बाहर दिनदहाड़े सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

शनिवार को मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पाकिस्तान स्थित खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल सिंह चावला का ISI से संबंध है, सूरी की हत्या के बाद वह जश्न मनाता दिख रहा है। खालिस्तानी समर्थक गोपाल सिंह चावला ने पंजाब के अन्य व्यक्तियों को चेतावनी भी दी है कि उनकी भी हत्या कर दी जाएगी।

गोपाल सिंह चावला ने कहा, “पूरे सिख समुदाय, पूरे मुस्लिम समुदाय, आजादी और शांति चाहने वाले हर व्यक्ति को बधाई। अमृतसर में एक युवक ने सुधीर सूरी पर गोलियां चलाईं, वो चला गया, अन्य को भी जाना होगा।”

इस पर टिप्पणी करते हुए, मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) एसपी सिन्हा ने टिप्पणी की, “यह काफी आश्चर्य की बात है कि पाकिस्तान को भीतर की स्थिति के बारे में चिंतित होना चाहिए, जिस प्रकार के गृहयुद्ध की स्थिति इमरान फैक्टर, पाकिस्तान सेना और आईएसआई के कारण उभर रही है। वो इनकी चिंता के बजाए पंजाब में समस्या पैदा करने में लगे हैं।

अमृतसर पुलिस के अरुण पाल सिंह ने सूरी की हत्या के संबंध में मीडिया को बताया कि सुधीर सूरी को कुछ आंदोलन के दौरान गोपाल मंदिर, अमृतसर के बाहर गोली मार दी गई थी। उन्हें गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी मृत्यु हो गई। आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। हम कानून और व्यवस्था के अनुसार कार्रवाई करेंगे। केवल एक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है और हथियार भी बरामद किया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -