Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs ENG: T20 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद मोगा के कॉलेज में बवाल, छात्रों के बीच मारपीट, कई घायल

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। फाइनल मुकाबले के दौरान पंजाब के मोगा में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मैच के दौरान एक निजी कॉलेज में फार्मेसी कालेज के हॉस्टल में रह रहे बिहार और जम्मू कश्मीर के […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 14, 2022 10:10
Share :
T20 World Cup 2022 FInal PAK vs ENG Punjab Moga
T20 World Cup 2022 FInal PAK vs ENG Punjab Moga

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। फाइनल मुकाबले के दौरान पंजाब के मोगा में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मैच के दौरान एक निजी कॉलेज में फार्मेसी कालेज के हॉस्टल में रह रहे बिहार और जम्मू कश्मीर के विद्यार्थियों में हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ।

अभी पढ़ें Vijay Hazare Trophy: मुंबई को लगा बड़ा झटका, मैच विनर प्लेयर अस्पताल में एडमिट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी देर तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आपस में झगड़ रहे विद्यार्थियों को शांत करने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इस दौरान 7 छात्र घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें तीन बिहार के जबकि दो जम्मू कश्मीर के हैं।

इस बात पर हुआ विवाद

कुछ घायल छात्रों का कहना था कि पाकिस्तान के मैच हारते ही दूसरे स्टूडेंट्स ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया, इसके बाद उन्हें रोकने पर विवाद हुआ। वहीं, दूसरे घायल छात्रों का कहना है कि उन्होंने किसी के खिलाफ कोई नारा नहीं लगाया। बिहार के विद्यार्थियों ने पाकिस्तान के हारते ही गलत टिप्पणी की। उसे रोकने पर उनके साथ मारपीट की गई। कालेज प्रबंधन व थाना सदर पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों को समझाने में जुटे हुए हैं। इस घटना के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं।

अभी पढ़ें BCCI की व्हाइट बॉल क्रिकेट में बदलाव की तैयारी, इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है T20 टीम का कप्तान

 

https://twitter.com/Anaskas455/status/1591830151125692416

Disclaimer: अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके आधार पर सिर्फ सूचना के लिए खबर प्रकाशित की जा रही है। ट्विटर के इन वीडियोज की पुष्टि न्यूज 24 नहीं करता।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 13, 2022 11:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें