Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘हम प्रयास कर रहे हैं, पूरी कोशिश भी करेंगे’, 10 लाख नौकरियों के वादे पर बोले नीतीश कुमार

नीतीश ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग मुझ पर आरोप लगाएंगे और बकवास करेंगे, ताकि उन्हें इसका कुछ लाभ उनकी पार्टी में मिल सके।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ओर से 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादे के सवाल पर कहा है कि तेजस्वी यादव ने जो कहा है कि वह सही है। हम प्रयास कर रहे हैं और हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे। नौकरियों के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद बुधवार को बड़ा बयान दिया था।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि हम गरीबों और युवाओं को एक महीने के भीतर बंपर नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर नौकरियां दी जाएंगी, जितनी पहली कभी नहीं दी गई है। डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ रही है। हमारे सीएम ने गरीबों और युवाओं का दर्द महसूस किया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन इतना मजबूत है कि विधानसभा में विपक्ष के लिए बीजेपी सिर्फ अकेली एक पार्टी ही बचेगी।

नीतीश ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें मोदी ने कहा कि डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव को बुलेट प्रूफ और जेड प्लस सिक्योरिटी मिल गई है, वो राज करने आए हैं, सेवा करने नहीं। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इसका विरोध क्यों करना चाहिए? तेजस्वी डिप्टी सीएम हैं। उसके पास जेड प्लस सिक्योरिटी क्यों नहीं होना चाहिए? उनका (सुशील मोदी) सवाल उठाना बेकार है।

नीतीश ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग मुझ पर आरोप लगाएंगे और बकवास करेंगे, ताकि उन्हें इसका कुछ लाभ उनकी पार्टी में मिल सके। नीतीश ने कहा कि जिन लोगों को उनकी पार्टी ने पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया, अगर वे मेरे खिलाफ बोल रहे हैं तो अच्छा है कि वे बोलते हैं ताकि उन्हें कुछ मिल जाए।

पीएम फेस के बारे में देखे जाने के सवाल पर बोले नीतीश…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि उन्हें प्रधानमंत्री चेहरे के रूप में देखा जा रहा है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर कहता हूं, मेरे पास ऐसा कोई विचार नहीं है। मेरा काम सभी के लिए काम करना है। मैं यह देखने का प्रयास करूंगा कि सभी विपक्षी दल मिलकर काम करें। अगर वे ऐसा करते हैं, तो अच्छा होगा।

राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा, “हम सभी को एकजुट करना चाहेंगे। मैं सकारात्मक काम कर रहा हूं। मुझे बहुत सारे फोन आ रहे हैं, लेकिन पहले मैं यहां अपना काम करूंगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -