Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

KBC में लाखों रुपए जीतने वाली MP की महिला तहसीलदार ने दिया इस्तीफा, अधिकारियों पर लगाया यह आरोप

Sheopur Tehsildar Resigns: कभी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ 50 लाख रुपए जीतने वाली एमपी की एक महिला तहसीलदार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अधिकारियों पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सीनियर होने के बाद भी जानबूझकर उन्हें पिछले पांच साल से लूपलाइन […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 5, 2023 17:15
Share :
Sheopur Tehsildar
Sheopur Tehsildar Resigns

Sheopur Tehsildar Resigns: कभी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ 50 लाख रुपए जीतने वाली एमपी की एक महिला तहसीलदार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अधिकारियों पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सीनियर होने के बाद भी जानबूझकर उन्हें पिछले पांच साल से लूपलाइन में रखा जा रहा है। जिससे वह परेशान है और मैंने अपना इस्तीफा दिया है।

श्योपुर की महिला तहसीलदार ने दिया इस्तीफा

श्योपुर जिले की महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए वरिष्ठ अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सीनियर तहसीलदार है इसके बावजूद उन्हें पिछले पांच साल से लूप लाइन में रखा जा रहा है, पहले निर्वाचन शाखा में और अब भू-अभिलेख में उन्हें लगातार रखा जा रहा है, जबकि उनके जूनियर नायब तहसीलदारों और सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख को तहसीलदार का प्रभार देकर उन्हें अपमानित किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में वह मानसिक रूप से परेशान हैं और खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं।

कलेक्टर ने भी नहीं दिया ध्यान

अमिता सिंह का कहना है कि उन्होंने नए कलेक्टर संजय कुमार के लिए पत्र भी लिखा है, उन्हें नए कलेक्टर से उम्मीद थी कि वह उन्हें न्याय देंगे। लेकिन, अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के बहकावे में आने की वजह से उन्होंने भी उन्हें न्याय नहीं दिया है। इससे वह खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं। इसे लेकर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया है।

बता दें कि, शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश में नायब तहसीलदारों को तहसीलदार का प्रभार दिया गया है, जबकि तहसीलदार अमिता सिंह तोमर सीनियर तहसीलदार हैं, जो लगातार लूप लाइन में है। वर्तमान में वह भू-अधीक्षक के पद पर कार्य कर रही हैं। अमिता सिंह तोमर कौन बनेगा करोड़पति में लाखों रुपए जीतकर पहले चर्चाओं में रह चुकी हैं, बीच में उन्होंने राजनीतिक बयान भी दिए थे जिन्हें लेकर उनपर पूर्व में करवाई भी हुई थी।

केबीसी में जीते थे 50 लाख रुपए

श्योपुर में पोस्टेड तहसीलदार अमिता सिंह लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। कौन बनेगा करोड़पति में मेगा स्टार अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठकर 50 लाख रुपए जीते थे। इसके बाद से देश भर में अमिता सिंह की एक अलग पहचान बन गई थी। अमिता सिंह भ्रष्टाचार के खिलाफ मुखर रही हैं। इस वजह से भी वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं, लेकिन पिछले 5 साल से यही अमिता सिंह खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं।

ये भी देखें: Bhopal में सामने आया Love Jihad का मामला,इस्लाम धर्म को फॉलो करने का बनाया दबाव

First published on: Aug 05, 2023 05:15 PM
संबंधित खबरें