Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कोविड में माता-पिता को खोने वाले अनाथ बच्चों के साथ दिवाली मनाएंगे ‘मामा’

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा उनके साथ त्योहार मनाकर और उनके साथ खुशियां बांटकर मुझे खुशी होगी।

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि वह 23 अक्टूबर को कोविड -19 महामारी के दौरान अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों के साथ अपने घर पर दिवाली मनाएंगे।

 

मीडिया को दिए बयान में सीएम ने कहा “आज धनतेरस है और आज से दिवाली का त्योहार शुरू हो रहा है। कल 23 अक्टूबर चतुर्दशी के अवसर पर मैं अपने बेटे, बेटियों, भतीजे और भतीजी के साथ दीपावली का त्योहार मनाऊंगा, जिन्होंने COVID के कारण अपने माता-पिता को खो दिया है।”

सीएम चौहान ने कहा उनके साथ त्योहार मनाकर और उनके साथ खुशियां बांटकर मुझे खुशी होगी। जो बच्चे भोपाल और आसपास के इलाकों से हैं, वे यहां भोपाल में दिवाली मनाएंगे। दूर-दराज के बच्चों के लिए हम कलेक्टर को निर्देश दे रहे हैं कि वे एक कार्यक्रम आयोजित करें। कार्यक्रम, उन्हें उपहार दें और उनके साथ खुशियाँ साझा करें। मेरे सभी बेटे और बेटियों को दीपावली की शुभकामनाएं। चिंता न करें, मामा उनके साथ हैं।”

उन्होंने यह भी कहा, “आज हम सभी के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि धनतेरस के दिन मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मिल रहा है। आज साढ़े चार लाख लोग प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने घरों में प्रवेश करेंगे। रंगोली बनाया जा रहा है, दीये जलाये जायेंगे और नारियल तोड़कर गृह प्रवेश किया जायेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -