Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: प्यार का दर्दनाक अंत!, प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, इलाके में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में प्रेमी जोड़ा फांसी पर झूलता हुआ मिला है। जामुन के पेड़ पर एक ही रस्सी से दोनों लटके मिले हैं, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है।

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में प्रेमी जोड़ा फांसी पर झूलता हुआ मिला है। जामुन के पेड़ पर एक ही रस्सी से दोनों लटके मिले हैं, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। कथित तौर पर प्रेमी-प्रमिका ने आत्मघाती कदम उठाया है। घटना करारिया थाना क्षेत्र के ग्राम नीमखेड़ा की है।

अभी पढ़ें कलयुगी पिता बना हैवान, 2 माह के मासूम की जमीन पर पटक कर ले ली जान

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह ग्राम नीमखेड़ा में लोगों की जब नींद खुली, तो गांव के बाहरी क्षेत्र में जामुन के पेड़ पर उन्हें कुछ लटकता दिखाई दिया। जब नजदीक से जाकर देखा तो एक ही रस्सी से गांव का ही 22 वर्षीय दीपक गौड़ और उसी रस्सी के दूसरे छोर पर 17 वर्षीय किशोरी रस्सी के फंदे पर लटकती मिली। इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला

वहीं इस घटना की सूचना खामखेड़ा चौकी को दी गई, जिसके बाद चौकी प्रभारी और करारिया थाना टीआई अरुणा सिंह भी मौके पर पहुंचे। गांव से जनपद उपाध्यक्ष मलखान सिंह ने बताया कि युवक और किशोरी दोनों ही गांव के ही हैं। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। दोनों ने एक ही रस्सी पर फांसी लगाई है। उनकी मौत हो चुकी है। सरपंच जगमोहन सक्सेना ने भी प्रेम प्रसंग के मामले में आत्महत्या करने की बात कही है।

अभी पढ़ें रात में रेस्त्रां नहीं खोला तो मंत्री के भतीजे ने की तोड़फोड़, कार से कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश

हालांकि, दोनों मृतकों के परिजनों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर जिला अस्पताल पीएम के लिए भेजा है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी समीर यादव ने बताया कि शव के परीक्षण और तमाम बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। किन कारणों से दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -