Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

CG News: कलयुगी पिता बना हैवान, 2 माह के मासूम की जमीन पर पटक कर ले ली जान

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 2 माह के मासूम को उसके के ही कलयुगी पिता ने पटक कर मार डाला।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 2 माह के मासूम को उसके के ही कलयुगी पिता ने पटक कर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी है।

बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत लालघाट बस्ती निवासी सरना मुंडा निवास करता था। कुछ साल पहले अपने साथियों के साथ मजदूरी करने बनारस गया हुआ था, जहां सरना मुंडा ईंट भट्ठे में काम करता था। इस दौरान झारखंड में रहने वाली शांति नाम की युवती से बनारस में प्रेम प्रसंग हो गया।

अभी पढ़ें तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास: भूत भगाने के चक्कर में पिता ने बेटी को मार डाला

दोनों में था प्रेम प्रसंग

दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के बाद शादी करने का फैसला लिया और दोनों ने भागकर शादी कर ली। दोनों बनारस में ही मजदूरी करने लगे जहां पहले एक बच्ची को जन्म दिया जिसकी उम्र 4 साल है वहीं 2 माह पहले ही एक लड़की को शांति ने लड़के को जन्म दिया। बताया जा रहा था कि दोनों पति-पत्नी और बच्चे खुश थे।

नशे का आदी था आरोपी

सरना मुंडा अपने गृहग्राम कोरबा बालको लालघाट बीवी बच्चे को लेकर पहुंचा और परिवार सहित रोजी मजदूरी कर जीवन बिताने की सोची। लेकिन वो कोरबा आने के बाद शराबी हो गया। दिन-रात शराब के नशे में धुत रहता था।

विवाद के चलते मासूम को जमीन पर पटक दिया

आरोपी गुरुवार की सुबह 11 बजे शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी बीवी से विवाद पर उतर आया। विवाद इतना बढ़ गया कि शराबी पति ने अपने 2 माह के बच्चे को बेरहमी से जमीन पर पटक कर मार डाला और मां देखती रह गई। उसके बाद उसके मां ने उस मासूम को जिंदा समझ जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अभी पढ़ें करवाचौथ की सामग्री देने आई महिला की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने पकड़ा आरोपी तो सामने आई ये खौफनाक कहानी

आरोपी पत्नी के चरित्र पर करता था शंका

शांति मुंडा ने बताया कि उसका पति सरना मुंडा उसके चरित्र पर शक करता था उस पर गंदे गंदे आरोप लगाता था उसका कहना था कि यह 2 माह का मासूम उसका बेटा नहीं है बस इसी बात को लेकर उसे गुस्सा आया और बच्चे को उठाकर पटक दिया वह चिल्लाती नहीं लेकिन शराबी पति नहीं सुना उसके दिल के टुकड़े और कलेजा को उसने उसके सामने ही पटक कर मार डाला।

अक्सर सरना मुंडा उसके साथ मारपीट करते आ रहा था, लेकिन फिर भी सहते आ रही थी, इस बार उसने उसके बच्चे को ही मार डाला है। इस घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया और सभी ऐसे कलयुग पिता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे।

बालको थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पहुंची और शराबी पिता को घर पर ही धरदबोचा जहां उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -