Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gwalior Crime News: तीन दिन से तालाब में पड़ा रहा शव, इलाके में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सागर साल में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सागर ताल में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। इसकी पहचान के लिए आसपास के थानों को सूचना भेजी गई है।

सीमावर्ती जिलों को भी इस से अवगत कराया गया है। मृतक युवक की उम्र करीब 30 बताई गई है, साथ ही मृतक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके। बहोड़ापुर पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है ।

 क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बुधवार को सागर ताल के आसपास रहने वाले लोगों ने तालाब में किसी युवक की लाश तैरती हुई देखी ।इसके बाद उन्होंने बहोड़ापुर थाने में इसकी सूचना भेज दी। लाश मिलने की सूचना पाकर पुलिस और दमकल भी मौके पर पहुंच गई।

करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद लाश को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन मृतक कौन है उसने सागर ताल में कूदकर आत्महत्या की है अथवा उसे किसी साजिश के तहत फेंका गया है इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। पुलिस का पूरा फोकस लाश की पहचान पर अटका हुआ है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -