---विज्ञापन---

Crime News: दतिया में युवती से दुष्कर्म मामले में भाजपा नेता के नाबालिग बेटे समेत 4 पकड़े, एक अभी फरार

Crime News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 19 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म और उसकी नाबालिग बहन पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक स्थानीय भाजपा पदाधिकारी (नेता) के नाबालिग बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 14 जुलाई की है घटना, 4 दबोचे […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 16, 2023 13:51
Share :
Crime News, bangalore, schoolgirl, rape, dance teacher,
फाइल फोटो

Crime News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 19 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म और उसकी नाबालिग बहन पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक स्थानीय भाजपा पदाधिकारी (नेता) के नाबालिग बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

14 जुलाई की है घटना, 4 दबोचे

मध्य प्रदेश पुलिस ने पूर्व में कहा था कि दतिया जिले में शुक्रवार दोपहर (14 जुलाई) को चार लोगों ने एक युवती का कथित तौर पर अपहरण किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी जान देने की कोशिश की। उनाव थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने रविवार को बताया कि पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है एक और आरोपी की तलाश जारी है।

फरार आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम

उन्होंने बताया कि फरार आरोपी पर 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। अब तक पकड़े गए आरोपियों में एक स्थानीय भाजपा पदाधिकारी का नाबालिग बेटा भी शामिल है, जिसका नाम मामले में दर्ज एफआईआर में सामने आया है। पूछे जाने पर भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और पुलिस ने अभी तक पीड़िता का बयान दर्ज नहीं किया है।

…तो भाजपा करेगी ये कार्रवाई

उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता पुलिस को दिए बयान में भाजपा पदाधिकारी के बेटे का नाम लेती है तो पार्टी उसे (स्थानीय पदाधिकारी) नोटिस जारी करेगी। बुधोलिया ने कहा, इसके बाद पार्टी आगे की कार्रवाई करेगी। बताया गया है कि घटना के बाद पीड़िता की छोटी बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता ने घर पर की थी आत्महत्या की कोशिश

जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने शनिवार को कहा था कि शिकायतकर्ता की ओर से बताया गया, उसे और उसकी बड़ी बहन का चार लोगों ने अपहरण किया था। आरोपी उन्हें एक घर में ले गए, जहां उन्होंने उसकी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पीड़िता और उसकी छोटी बहन घर लौट आईं। जहां पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की।

लोगों ने थाने का किया था घेराव

एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा कि युवती को उत्तर प्रदेश में झांसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एफआईआर के मुताबिक आरोपी ने शिकायतकर्ता का भी यौन शोषण किया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने थाने पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 16, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें