Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

MP: महिलाओं के घर से चोरी हो रहे अंडर गार्मेंट्स , CCTV में कैद चोर

ग्वालियर: मध्यप्रदेश अकसर अजब गजब मामलों को लेकर सुर्खियों में रहता है। इस बार भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई जिसे सुनकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। दरअसल, हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स (women undergarments) चोरी करता है। सनकी चोर अबतक […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Sep 6, 2022 03:37
Share :
women undergarments

ग्वालियर: मध्यप्रदेश अकसर अजब गजब मामलों को लेकर सुर्खियों में रहता है। इस बार भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई जिसे सुनकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। दरअसल, हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स (women undergarments) चोरी करता है। सनकी चोर अबतक ग्वालियर की 6 से अधिक घरों की महिलाओं-लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुका है।

जानकारी के मुताबिक इस चोर ने ग्वालियर की महिलाओं और ग्वालियर पुलिस की रातों की निंद उड़ा दी है। हालांकि गारमेंट्स चुराने वाले चोर के CCTV फुटेज भी सामने आ चुके हैं। बावजूद इसके महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाला चोर पुलिस गिरफ्त से फिलहाल दूर है।

शर्मिंदगी के चलते पुलिस तक नहीं पहुंची शिकायत

शर्मिंदगी और सबूत के अभाव में अबतक पुलिस तक शिकायत नहीं पहुंची थी। एक कारोबारी की पत्नी के अंडर गारमेंट्स चोरी हुए तो उसने घऱ में लगे CCTV फुटेज को देखा। फुटेज में रात के अंधेरे में एक युवक घर के अंदर दाखिल होता हुआ दिखा। थोड़ी देर बाद घर से बाहर जाता हुआ दिखा। उसके बाद में अंडर गारमेंट्स था। इसके बाद उसने उसकी शिकायत पुलिस से की। CCTV के आधार पर पुलिस सिरफिरे अंडर गारमेंट चोर की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा माजरा

ग्वालियर के गोसपुरा नंबर दो में रहने वाले लोग इस चोर से परेशान हैं। चोर आंगन, बालकनी या छत पर सूख रहे अंडर गारमेंट्स ले जाता है। महिलाएं इस तरह की वारदात से परेशान हो गई हैं। हालांकि, वे चोरी की शिकायत लेकर थाने नहीं पहुंची। बीती रात चोर व्यापारी भगत सिंह के घर में घुसा। चोर उनकी पत्नी के अंडर गारमेंट्स चुरा ले गया। सुबह जब व्यापारी की नींद खुली तो जेब से रुपए चोरी होने पर संदेह हुआ। पत्नी के अंडर गारमेंट्स न मिलने पर भी शक पैदा हुआ।

इसके बाद घर के बाहर लगे CCTV फुटेज को देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। एक चोर घर से अंडर गारमेंट्स चोरी कर ले जाते हुए दिखा। पीड़ित परिवार ग्वालियर थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

First published on: Sep 05, 2022 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें