Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

कृषि और पशुपालन के क्षेत्र में डॉ.नरवाल के शानदार प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री खट्टर ने किया सम्मानित

करनाल। हरियाणा के करनाल में आयोजित प्रोग्रेसिव हरियाणा समिट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फिनिक्स लाइफ साइंस के एमडी डॉ. संजय नरवाल (Dr. Sanjay Narwal) को सम्मानित किया। एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कृषि और पशुपालन को आसान व बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों और योगदान के […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 14, 2023 23:46
Share :
haryana news in hindi

करनाल। हरियाणा के करनाल में आयोजित प्रोग्रेसिव हरियाणा समिट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फिनिक्स लाइफ साइंस के एमडी डॉ. संजय नरवाल (Dr. Sanjay Narwal) को सम्मानित किया। एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कृषि और पशुपालन को आसान व बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों और योगदान के लिए डॉ. नरवाल की जमकर तारीफ की।

डॉ. नरवाल को यह सम्मान दुधारू पशुओं की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने और उन्हें लंबे समय तक स्वस्थ रखने वाले फिनिक्स लाइफ साइंस के लाभदायक प्रोडक्ट्स के लिए दिया गया।

दुधारू पशुओं की सेहत और रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत करने के लिए डॉक्टर नरवाल के प्रयासों ने उन्हें इस क्षेत्र से जुड़े लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया है। भिवानी में जन्मे डॉक्टर नरवाल ने अपनी आठवीं तक की पढ़ाई गांव के ही एक सरकारी स्कूल से पूरी की। इसके बाद की शिक्षा उन्होंने रोहतक जाकर पूरी करी।

गौरतलब है कि देश के सभी कृषि प्रधान राज्यों में डॉ. नरवाल के काम को काफी पसंद और सराहा जाता है। कार्यक्रम में हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष ओपी धनखड़, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कंवरपाल गुर्जर समेत कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

First published on: Apr 14, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें