Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: सूरत में कार से पकड़े 75 लाख रुपये, दो लोग गिरफ्तार, आयकर ने शुरू की जांच

Gujarat Election 2022: सूरत कांग्रेस अध्यक्ष नैषाद देसाई ने कहा कि कांग्रेस को बदनाम करने के लिए पुलिस और सिस्टम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। गिरफ्तार लोगों का कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है।

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी की आशंका को लेकर सड़कों पर वाहनों की चेकिंग जारी है। बुधवार को सूरत के महिधरपुरा क्षेत्र से एक कार को चेकिंग के लिए रोका गया जिसमें से 75 लाख रुपये बरामद किए गए। मामले में कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है जबकि एक अन्य भागने में कामयाब रहा।

कार से भारी संख्या में कैश मिलने के बाद आयकर विभाग को इसकी जानकारी दी गई। आयकर विभाग ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। इतनी भारी संख्या में कैश कहां से आया, कहां ले जाया जा रहा था, कैश किसके हैं, आदि सवाल गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों से पूछे जा रहे हैं।

बदनाम करने की साजिश: कांग्रेस

कहा जा रहा है कि कार से कांग्रेस का पास मिला है। इस मामले में सूरत कांग्रेस अध्यक्ष नैषाद देसाई ने कहा कि कांग्रेस को बदनाम करने के लिए पुलिस और सिस्टम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। गिरफ्तार लोगों का कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है।

देसाई ने कहा कि कार में कांग्रेस के कार्यक्रम के वीआईपी पास मिले हैं, जो हमारे संगठन के वरिष्ठ नेता बीएन देसाई के नाम पर है। इसका गलत इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि ईडी और इनकम टैक्स की जांच में सच सामने आएगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -