Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी चंदन ठाकोर बोले- देश को केवल मुस्लिम समाज ही बचा सकता है

Gujarat Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि एनआरसी को लेकर मुसलमानों के लिए कोई दूसरी पार्टी खड़ी नहीं हुई। कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है जो पूरे देश में आपकी रक्षा कर रही है।

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी ने एक बयान दिया जिसे लेकर भाजपा बिफर पड़ी। गुजरात के सिद्धपुर से कांग्रेस उम्मीदवार चंदन ठाकोर ने शनिवार को एक रैली के दौरान कहा, ”उन्होंने (भाजपा) पूरे देश को गर्त में धकेल दिया है और अगर कोई है जो देश को बचा सकता है तो वो है मुस्लिम समुदाय। उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम समुदाय ही ऐसा है जो कांग्रेस को भी बचा सकता है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने आगे कहा, “मैं इसका केवल एक उदाहरण साझा करूंगा। एनआरसी के मुद्दे पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सड़कों पर उतरीं। मुसलमानों के लिए कोई दूसरी पार्टी खड़ी नहीं हुई। कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है जो पूरे देश में आपकी रक्षा कर रही है।”

कई मुद्दों को उठाते हुए और सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने आपको कई पहलुओं से परेशान करने की कोशिश की। तीन तलाक के मुद्दे पर वे सुप्रीम कोर्ट गए और कानून लाए। हज पर जाने के लिए कांग्रेस ने आपको सब्सिडी दी, लेकिन बीजेपी ने अपनी गलत नीतियों के चलते उसे भी खत्म कर दिया। उन्होंने आपके छोटे व्यवसायों के लिए आपको मिलने वाली सब्सिडी को समाप्त कर दिया।

भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी के बयान की आलोचना की

उधर, भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान की आलोचना की है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पार्टी पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मुस्लिम तुष्टीकरण खुलेआम! यह कोई संयोग नहीं है! पहले हिंदू आस्था को कई कांग्रेस नेताओं द्वारा गाली दी गई और अब तुष्टिकरण का भाईजान बनने की होड़ क्योंकि उन्हें गोपाल इटालिया और राजेंद्र पाल से प्रतिस्पर्धा का डर है! INC = मुझे सांप्रदायिकता चाहिए #चुनावीहिंदू”

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कहने के बाद ही आए कि संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ”कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धपुर प्रत्याशी चंदनजी ठाकोर कह रहे हैं, ”सिर्फ मुसलमान ही कांग्रेस को बचा सकते हैं!! बीजेपी सरकार ने आपकी तीन तलाक़ और हज सब्सिडी बंद कर दी।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -