Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट जिस कर्ली क्लब में दिया गया था ड्रग्स, उस पर चला बुलडोजर

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को जिस रेस्तरां कर्ली क्लब में ड्रग्स दिया गया था उसे गिराने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। क्लब के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

Sonali Phogat: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को जिस रेस्तरां कर्ली क्लब (Curlies Restaurant) में ड्रग्स दिया गया था उसे गिराने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गोवा सरकार के सख्त आदेश पर कर्ली क्लब पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। क्लब के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

अभी पढ़ें दिल्ली: आजादी के अमृत महोत्सव का प्रचार करने निकली बाइक रैली, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी

 

सरकार ने उस कर्लीज रेस्टोरेंट को गिराने का फैसला लिया है, जहां सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। सोनाली फोगाट की मौत का मामला सामने आने के बाद ही राज्य सरकार के आदेश पर कर्लीज रेस्टोरेंट को पहले ही सील कर दिया था, अब कार्रवाई करते हुए उस पर बुलडोजर चलाया गया है।

 

अभी पढ़ें राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, रामदेवरा से दर्शन कर लौट रहे 5 श्रद्धालुओं की मौत

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने गोवा के ‘रेस्टोरेंट कर्ली’ के ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद कर्ली क्लब को गिराए जाने का रास्ता साफ हो गया था।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -